अहमद पटेल ने किया सोनू निगम का समर्थन, कहा नमाज के लिए अजान जरूरी है, लाउडस्पीकर नहीं

0
187

नई दिल्ली : सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार व कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने अजान मामले में पाश्व गायक सोनू निगम का समर्थन किया है। पटेल ने कहा है कि नमाज के लिए अजान आवश्यक है, लाउडस्पीकर नहीं। अहमद पटेल ने ट्विट करते हुए लिखा है कि नमाज का भाग है अजान, इसके लिए किसी लाउड स्पीकर की जरूरत नहीं है।

Also Read : हज करने मक्का गई पूर्व मॉडल सोफिया हयात का यौन उत्पीड़न, देखिए वीडियो

बता दें कि पाश्व गायक सोनू निगम के लाउडस्पीकर से अजान दिए जाने की तुलना गुंडागर्दी से किए जाने वाले ट्विट पर विवाद हो गया। इस मामले में नेता से लेकर अभिनेता तक बयानबाजी करते दिखाई दे रहे हैं। दरअसल सोनू निगम ने ट्विट किया था कि भगवान सबका भला करें। मैं मुस्लिम नहीं हूं और हर सुबह मेरी नींद अजान से खुलती है।

भारत में धर्म को लेकर इस तरह की जबरदस्ती कब समाप्त होगी। इसके बाद उन्होंन ट्विट करते हुए लिखा और हां मुहम्मद ने जब इस्लाम बनाया तब बिजली नहीं थी। एडिसन के बाद इस तरह का शोर क्यों सुनाई दिया है। यह सरासर गुड़ागर्दी है।

Also Read : घूमने के शौकीनों के लिए जरूरी है ये 5 एप, आपकी ट्रिप को बनाएंगे शानदार

गौरतलब है कि सोनू निगम के ट्विट के बाद अधिकांश लोग उनके समर्थन में खड़े दिखाई दे रहे हैं। इन लोगों का मानना है कि मस्जिदों में लाउड़स्पीकरों से होनी वाली अजान बंद होनी चाहिए। इससे उनकी नींद में खलल पड़ती है।

Also Read :

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here