पाक आर्मी ने फिर काटे दो भारतीय सैनिकों के सिर, भारतीय सेना ने कहा माकुल जवाब देंगे हम

0
160

नई दिल्ली : पाक आर्मी ने एक बार सीज फायर का उल्लघंन कर भारतीय चौकी पर रॉकेट व मोर्टार से फायरिंग की। इस फायरिंग में भारतीय सेना गश्त कर रहे दो जवान शहीद हो गए। पाक आर्मी ने इन भारतीय जवानों के शवों के साथ बर्बरता करते हुए उन्हें क्षत-विक्षत कर दिया।

Also Read : मोदी सरकार गायों को जारी करेगी ‘आधार कार्ड’

भारतीय सेना ने एक बयान जारी कर बताया कि जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा 999 एलओसी पर पाकिस्तानी सेना की गोलाबारी में दो जवान शहीद हो गए। पाक आर्मी ने इन जवानां को बूरी तरह क्षत-विक्षत कर दिया। सेना ने कहा कि पाकिस्तान की इस कायरतापूर्ण हरकत का करारा जवाब दिया जाएगा।

Also Read : हज करने मक्का गई पूर्व मॉडल सोफिया हयात का यौन उत्पीड़न, देखिए वीडियो

बता दें कि सेना के जेसीओ और बीएसएफ के कॉन्स्टेबल शहीद हो गए थे। इस मामले में पूर्व डीजीएमओ विनोद भाटिया ने मीडिया को अनौपचारिक जानकारी देते हुए घटना की निंदा की है।

Also Read : विरोध के बाद तेजी से वायरल हो रहा है सनी लियोनी का यह वीडियो

उन्होंने बताया कि कश्मीर घाटी में जो आतंकवाद बढ़ रहा है उसे पाकिस्तान की सेना और खुफिया एजेंसी आईएसआई कैलिब्रेट करते हैं। आतंकियों के कैंप को समर्थन देने का काम भी ये दो एजेंसियां करती है। पाकिस्तान की सेना चाहती है कि यह चलता रहे। यह उनकी नीति है। भारत ने सैनिकों के शवों के साथ हुई बर्बरता हो गंभीरता से लेते हुए पाकिस्तान को सबक सिखाने का बात कही है।

Also Read :

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here