मनोहर पर्रिकर सरकार को SC ने आज ही दिए फ्लोर टेस्ट के आदेश

0
216

नई दिल्ली : गोवा में बीजेपी की मनोहर पर्रिकर सरकार को लेकर दायर याचिका पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने एक आदेश देते हुए कहा है कि पर्रिकर सरकार आज ही फ्लोर टेस्ट दें। सुप्रीम कोर्ट में कांग्रेस ने याचिका दायर कर मनोहर पर्रिकर सरकार पर कई सवाल उठाए। सुप्रीम कोर्ट ने कांग्रेस से भी कहा, यदि आपके पास संख्याबल है तो उसके साथ राज्यपाल के पास क्यों नहीं गए।

Also Read : जानिए डिनर कब और कैसा होना चाहिए…

बता दें 40 विधानसभा सीटों वाले गोवा राज्य में अभी हुए चुनावों में कांग्रेस को सबसे अधिक 17 सीटें मिली थी। भाजपा 13 सीटें ही ले पाई थी। कांग्रेस को तकलीफ इस बात से हैं कि सबसे बड़ी पार्टी होने के बावजूद उन्हें सरकार बनाने के लिए नहीं बुलाया गया।

Also Read : गर्मियों में ऐसे बढ़ाएं अपनी ब्यूटी

इधर भाजपा ने गठबंधन के साथ राज्यपाल मृदुला सिन्हा के सामने सरकार बनाने का दावा पेश किया। महाराष्ट्र्वादी गोमांतक पार्टी ने गोवा में मनोहर पर्रिकर की अगुवाई में बन रही सरकार को समर्थन दिए जाने का ऐलान किया है।

Also Read : एक्सरसाइज शुरू करने में मदद करेंगे ये टिप्स

इससे पहले गोवा में चुने गए तीन में से दो निर्दलीय विधायकों ने कांग्रेस को समर्थन दिए जाने की बात की थी, लेकिन गोवा में बीजेपी की सरकार बनाए जाने की अटकलों के बाद वे बीजेपी खेमे में आ गए। इन दो विधायकों के आते ही बीजेपी ने बहुमत के जादुई आंकड़े को पार कर लिया है।

Also Read :

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here