पूर्व डेरा समर्थक का खुलासा, कहा- हनीप्रीत ने ही रची राम रहीम को बर्बाद करने की साजिश

0
6230
पूर्व डेरा समर्थक का खुलासा, कहा- हनीप्रीत ने ही रची राम रहीम की बर्बादी की साजिश
Ram Rahim with Honeypreet

नई दिल्ली : डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम और उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को लेकर इन दिनों कई तरह की खबरें सामने आई है। जहां एक दिन पूर्व हनीप्रीत के पति विश्वास गुप्ता ने प्रेस कांप्रेंस कर राम रहीम और हनीप्रीत के रिश्तों को लेकर कई खुलासे किए। विश्वास ने कहा था कि हनीप्रीत से उसकी शादी मात्र दिखावा था। राम रहीम और हनीप्रीत के बीच अंतरंग संबंध थे। रविवार को डेरा के एक पूर्व समर्थक ने बाबा राम रहीम को लेकर एक नया चौकाने वाला खुलासा किया है। इसमें बताया गया है कि हनीप्रीत ने रची राम रहीम की बर्बादी की साजिश।

यह भी पढ़ेंः अमेरिका में स्पेनिश एक्ट्रेस के साथ कुछ पल बिताते राहुल गांधी की तस्वीरे वायरल

बाबा को था अश्लील फिल्में दिखने का शौक

पूर्व डेरा समर्थक ने बताया है कि वह बचपन से ही डेरे में रहता था। नाम है गुरूदास सिंह। गुरूदास ने बताया कि उसका जन्म डेरे में हुआ था। वह बाबा से जुडे़े हर छोटे-बड़े राज जानता है। एक चैनल से बातचीत में गुरूदास ने बताया कि राम रहीम को अश्लील फिल्मे देखने का शौक था। उसने बताया कि हनीप्रीत का परिवार डेरा से जुड़ा हुआ था। उसके दादाजी डेरे के अकाउंट की जिम्मेदारी संभालते थे।

यह भी पढ़ेंः देखें वीडियो : राम रहीम के बेडरूम में बिना कपड़ों के घूमते हनीप्रीत का वीडियो लीक!

ऐसे हुई हनीप्रीत की बाबा से मुलाकात

हनीप्रीत उर्फ प्रियंका तनेजा अपने व्यवसायी पिता के साथ फतेहाबाद में रहती थी। वह अपने पिता के साथ अक्सर डेरे में आती रहती थी। इसी दौरान राम रहीम की नजर 9वीं क्लास में पढ़ने वाली प्रियंका पर पड़ी और उसके परिवार के साथ मेलजोल बढ़ाने लगा। जैसे ही प्रियंका बड़ी हुई बाबा ने उसे गोद ले लिया और उसका नाम बदलकर हनीप्रीत इंसा रख लिया। बाद में राम रहीम ने उसकी शादी अपने डेरे के ही एक भक्त परिवार के लड़के विश्वास गुप्ता से करवा दी।

यह भी पढ़ेंः जानिए इंटरनेट से पैसे कमाने के तरीके, घर बैठे कमाएं हर महीने लाखों रूपए

शादी के दूसरे दिन राम रहीम ने किया हनीप्रीत से बलात्कार

हनीप्रीत की शादी अपने डेरे समर्थक परिवार में करवाने के बाद राम रहीम दूसरे दिन उनके परिवार के लोगां से मिला। उसने सभी परिवार वालों के साथ फोटो भी खिंचवाई। धीरे-धीरे उसने परिवार के सभी लोगों को कमरे से बाहर निकाल दिया। बाद में उसने कमरे में अकेली बची हनीप्रीत से 45 मिनट तक बलात्कार किया। इस घटना के साथ हनीप्रीत काफी असहज दिखाई दे रही थी। जब उसने यह घटना डेरे में अकाउंट की जिम्मेदारी संभालने वाले अपने दादा को बताई तो उन्होंने अपने साथियों से इस घटना का जिक्र किया जिस पर उन लोगों ने उसके साथ मारपीट की और उसकी कनपटी पर पिस्तौल लगाकर उसे मारने की धमकी दी।

यह भी पढ़ेंः कम पूंजी से शुरू करें ये 10 बिज़नेस, पाएं हर महीने लाखों रूपए कमाने का मौका

इस तरह रची हनीप्रीत ने बाबा की बर्बादी की साजिश

घटना के बाद पूरा परिवार डरा हुआ था। बाबा का रूतबे के सामने वे सब बौने नजर आ रहे थे। ऐसे में हनीप्रीत ने अपने दादाजी से कहा कि अब हम कर ही क्या सकते हैं, लेकिन मैं इसे बर्बाद कर दूंगी। हनीप्रीत घर-परिवार छोड़ डेरे में आकर ही रहने लगी। उसने राम रहीम का दिल पूरी तरह जीत लिया। वह राम रहीम के साथ साये की तरह रहने लगी। बाबा राम रहीम अपने परिवार के लोगों से दूर हो गया। वह अपनी सगे बेटे-बेटियों को भी मुश्किल से मिलने के लिए 10 मिनट का समय देता था, जबकि हनीप्रीत 24 घंटे उसके साथ रहती थी।

डेरा समर्थक की माने तो अब तक हनीप्रीत राम रहीम की सभी कमजोरियों से वाकिफ हो चुकी थी। राम रहीम पहले भी गलत काम करता था, लेकिन रहता था संत की तरह। हनीप्रीत के आने के बाद उसने स्टाइल कपड़े पहनना शुरू कर दिया। फिल्मों के शौकिन राम रहीम ने उसकी सलाह पर ही फिल्मी दुनिया में कदम रखा। उसके बाद से ही डेरे में राम रहीम को लेकर तरह-तरह की बातें होने लगी। उसने बाबा के लिए साध्वियों को फंसाया और बाद में राम रहीम को साध्वियों के रेप मामले में जेल पहुंचा दिया। डेरा समर्थक के अनुसार हनीप्रीत अपने प्लान में पूरी तरह कामयाब रही। जैसे ही राम रहीम जेल गया वह वहां से फरार हो गई।

Also Read :

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here