अपनी सेक्स लाइफ को इस तरह एन्जॉय करना चाहती हैं लड़कियां

0
253

संबंध बनाने की इच्छा सिर्फ पुरुषों को ही नहीं बल्कि महिलाओं में भी होती है। पुरुषों की तरह ही लड़कियां भी इसको लेकर काफी उत्साहित रहती है। वे इस पल को खुलकर जीना चाहती है और पूरी तरह एन्जॉय भी करना चाहती है। बहुत कम लोग जानते है कि लड़कियां इंटिमेसी होने के लिए ख़ास तैयारी भी करती है। तो आइए आपको बताते है कि लड़कियां संबंध बनाने के लिए क्या-क्या ख़ास तैयारी करती है।

डियोड्रेंट या परफ्यूम

लड़कियां पुरुषों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए खुशबु का इस्तेमाल करती है। वे इसे खरीदने में काफी वक्त इन्वेस्ट करती है। मीठी सी महक मर्दों को महिलाओं की तरफ खींचती है। इसलिए वे डियोड्रेंट लगाना पसंद करती है।

Also Read : जानिए लड़कियां उम्र के किस पड़ाव पर खो देती है वर्जिनिटी

एडल्ट चैट

कई लड़कियां अपने पार्टनर से संबंध बनाने से पहले एडल्ट चैट करती है ताकि वह पार्टनर के साथ कम्फर्टेबल हो सकें और उन हसीन पलों को अच्छे से एन्जॉय कर सकें। एडल्ट चैट में लड़कियां पुरुषों को अपनी फैंटेसी भी बताती है।

लॉन्जरे खरीदना

महिलाएं अपने पहले इंटिमेसी को यादगार बनाने के लिए नई और स्टाइलिश लॉन्जरे खरीदती है। इससे उनके पार्टनर उनकी ओर आकर्षित होते है। अगर यह लॉन्जरे लाल रंग की हो तो मेल पार्टनर का मदहोश होना पक्का है।

Also Read : अगर मर्द में ये गुण है तो कर सकता है किसी भी महिला को पूर्ण संतुष्ट

रोमाटिक गाने सुनना

लड़कियां उन पलों के दौरान रोमांटिक गाने सुनना बहुत ज्यादा पसंद करती है। वो ऐसा इसलिए करती है ताकि कमरे का माहौल और भी रोमांटिक हो जाएं।

फ्लेवर्ड कंडोम का चुनाव

अपने पार्टनर के साथ इंटिमेसी होने से पहले लड़कियां कंडोम के बारे में भी सोचती है। कई लड़कियां तो अपने पार्टनर से उनका पसंद के फ्लेवर वाला कंडोम लाने की मांग भी करती है।

Also Read :

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here