अमरनाथ यात्रा : कट्टर इस्लामिक आतंकियों पर बरसी गीता फोगाट बोली, यहीं कुत्तों की मौत मारे जाओगे

0
142
अमरनाथ यात्रा : निहत्थों पे गोली बरसा के कौन सी जन्नत जाओगे, यहीं कुत्तों की मौत मारे जाओगे : गीता फोगाट
geeta_phogat Photo : twitter

नई दिल्ली : अमरनाथ यात्रा पर हुए आतंकी हमले के बाद आतंक के खिलाफ देशभर के लोग गुस्से में दिखाई दे रहे है। लोगों ने सोशल मीडिया पर आतंक का अंत करने सहित हमले की कड़ी निदां की जा रही है।

Also Read : मोबाइल फोन पर सुरक्षित बैकिंग के खास उपाय

भारत की स्टार पहलवान गीता फोगाट ने अमरनाथ हमले की कड़े शब्दों में निदां करते हुए ट्विटर पर कहा कि बहुत हो गई आतंक की निदां, जलाना पड़ेगा इनको जिंदा। अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि निहत्थों पे गोली बरसा के कौन सी जन्नत जाओगे, तुम इसी धरती पर कुत्तों की तरह मारे जाओगे।

इसी तरह टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने इस हमले में मारे गए यात्रियों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है।

Also Read : Wi-Fi कवरेज सुधारने की स्टेप बॉय स्टेप पूरी जानकारी, इन स्टेप्स को फॉलो करें

बता दें कि सोमवार की रात दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग के बदेंगू में आतंकियों ने अमरनाथ यात्रियों की एक बस पर ताबड़तोड फायरिंग की। इस गोलाबारी में बस में सवार 7 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए। हमले के बाद मोटरसाइकिल पर सवार आतंकी भाग निकले।

Also Read : आपके स्मार्टफोन में हो रही है स्टोरेज प्राब्लम, तो यह ख़बर आपके लिए है…

अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमले के बाद अलर्ट जारी कर दिया है। आतंकियों को ढूंढ़ने के लिए सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है। प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने हमले की कड़ी निदां करते हुए इसे कायरना हरकत बताया। हमले में मारे गए सभी मृतक व घायल गुजरात के वलसाड जिले के बताए जा रहे हैं।

Also Read :

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here