अगर मर्द में ये गुण है तो कर सकता है किसी भी महिला को पूर्ण संतुष्ट

0
403

आखिर महिला किस तरह के पुरूष से पूर्ण संतुष्टता प्राप्त करती है यह जानने के लिए चल रहे रिसर्च में सामने आया है कि अगर किसी मर्द में कुछ गुण हो तो वह दुनिया की किसी भी औरत को पूर्ण संतुष्ट करने का माद्दा रखता है। जिन पुरुषों में ये गुण होते हैं वे न केवल अपनी महिला साथी को पूर्ण संतुष्ट करते हैं बल्कि उनकी सेक्स लाइफ भी बहुत बेहतर होती है।

Also Read : इन अंगों को छूने से मचल कर बाहों में आ जाती है लड़की

ये ऐसा गुण है जो कोई भी पुरुष अपने अंदर विकसित कर सकता है। रिसर्च में सामने आया है कि वैज्ञानिकों ने मानसिक दृढ़ता को सेक्स लाइफ से जोड़कर देखा और कुछ पुरुषों पर प्रयोग किया तो उसके आश्चर्यजनक रिजल्ट आए।

Also Read :पुरूषों को सबसे ज्यादा पसंद आती है ऐसी महिलाएं

रिसर्च में सामने आया कि सेक्स में आनंद के चरम पर पहुंचने की नियमितता वाले पुरुष से महिलाएं अपने सेक्स करने के लिए तैयार रहती है। वे जानती है कि ऐसा पुरुष उन्हें पूर्ण संतुष्ट कर सकता हैं। पुरुषों के लिए यहां यह जानना भी बेहद जरूरी है कि जब आप अपनी महिला पार्टनर को पूर्ण संतुष्ट नहीं कर पाते हैं तो उसकी नजरों में आपके सम्मान का ग्राफ नीचे गिर जाता है। उसके व्यवहार और स्वभाव में भी कुछ परिवर्तन दिखाई देते हैं अक्सर ऐसी महिलाएं चिड़चिड़ी हो जाती है, छोटी-छोटी बातों पर चिल्लाना प्रारंभ कर देती है। उनका काम में मन नहीं लग पाता आदि।

Also Read : जरूर पढ़िए, रोज सेक्स करने के फायदे, चकित रह जाएंगे आप

रिसर्च में ये भी पता चला है कि अगर पुरुष महिलाओं के साथ हमदर्दी से रखता है तो ऐसे पुरुष के साथ संबंध बनाने में आनंद के चरम बिंदू तक पहुंचती है। इसके अलावा महिला के साथ मुखमैथुन करने वाला तथा उन्हें मुखमैथुन कराने वाले पुरुष से महिलाएं पूर्ण संतुष्टता प्राप्त करती है। हां मुखमैथुन करने-कराने में प्रारंभ में कुछ महिलाएं जल्द तैयार नहीं होती है, लेकिन रिसर्च कहती है कि पुरुष अगर जरा सी समझदारी से काम ले तो अपनी महिला पार्टनर को हमेशा खुश रख सकता है।

Also Read :

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here