Corona Update: देश में कोरोना का नया रिकॉर्ड, एक दिन में 1 लाख 15 हजार लोग पॉजिटिव, महाराष्ट्र व दिल्ली में हालात बेकाबू

    - Advertisement -

    नई दिल्ली। कोरोना की दूसरी लहर में बुधवार को अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है। देश में एक ही दिन में 1 लाख 15 हजार से अधिक मामले सामने आए है। स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट के अनुसार पिछले 24 घंटों में 115736 नए कोरोना केस आए है, जबकि 630 लोगों की जान चली गई है।

    महाराष्ट्र में स्थिति सबसे ज्यादा खराब है। वहां तमाम तरह की बंदिशों के बावजूद भी कोरोना केस कम होने का नाम नहीं ले रहे है। महाराष्ट्र में 55000 से अधिक मामले सामने आए हैं। पूणे में भी कोरोना संक्रमित की संख्या तेजी से बढ़ रही है। बात दिल्ली की करें तो एक ही दिन में पांच हजार कोरोना केस मिलने के बाद मंगलवार से वहां नाइट कफ्यू लगा दिया गया है। इन दो राज्यों के अलावा मध्य प्रदेश व राजस्थान में भी कोरोना संकमितों की संख्या ने रफ्तार पकड़ी हुई है।

    यह भी पढ़ें : Daniel Sams Corona Positive: IPL 2021 में आरसीबी को लगा दूसरा झटका | डैनियल सैम्स हुए कोरोना पॉजिटिव

    राजस्थान में स्कूल-कॉलेज बंद कर दिए गए हैं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत स्थिति पर नजर बनाए हुए है। सार्वजनिक स्थानों पर मास्क नहीं लगाने वाले तथा कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं करने वाले लोगों से सख्ती से निपटा जा रहा है। नाइट कफ्यू लगा दिया गया है।

    यह भी पढ़ें : राजस्थान के अलवर में पति-पत्नी के झगड़े में पिता ने 5 साल की मासूम को छत से नीचे फेंका

    देश के 11 राज्य कोरोना संक्रमण की चपेट में है। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए देशभर में कोरोना वैक्सीनेशन के कार्य को तेज गति से किया जा रहा है। एक बार फिर कोरोना बेकाबू होता जा रहा है। इसे देश में कोरोना की दूसरी लहर के रूप में भी देखा जा रहा है।

    - Advertisement -
    News Posthttps://www.newspost.in
    हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिन्दी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल, News Trend. हिन्दी समाचार, Latest News in Hindi, न्यूज़, Samachar in Hindi, News Trend, Hindi News, Trend News, trending news, Political News, आज का राशिफल, Aaj Ka Rashifal, News Today

    Latest news

    - Advertisement -

    Related news

    - Advertisement -

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    ollhmtn05epenfp1yuply4cg5bx3sd