ट्रिपल तलाक महिलाओं के आत्म सम्मान की लड़ाई : जया प्रदा

0
262
Jaya-Prada

नई दिल्ली/अलवर : बालीवुड अभिनेत्री और पूर्व सांसद जया प्रदा ने कहा कि ट्रिपल तलाक को कानून बनाकर बंद किया जाना चाहिए। यह महिलाओं के आत्म सम्मान की लड़ाई है। समाज में महिलाओं का सम्मान होगा, तभी एक सभ्य समाज की कल्पना की जा सकती है। जया प्रदा राजस्थान के अलवर जिले में सप्त़़ऋषि मसाले के उद्घाटन अवसर पर पत्रकारों से बातचीत कर रही थी। उन्होंने कहा कि ट्रिपल तलाक का मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में है। कोर्ट का फैसला महिलाओं के पक्ष में आता है तो अच्छा है, नहीं तो संसद में कानून पास करवाकर इसे बंद कराया जाएगा। आधुनिक समाज में महिलाओं के साथ हो रहा इस तरह का अत्याचार बंद होना चाहिए।

Also Read : बिजली का बिल कम करना चाहते हैं, तो जानिए बिजली बचाने का Top Secret

पूर्व सांसद जया प्रदा ने समाजवादी पार्टी पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि अच्छा हुआ जो उन्हें पहले ही पार्टी से निष्कासित कर दिया। ऐसी पार्टी में महिलाओं व कार्यकर्ता का सम्मान दूर की बात है, जहां बेटा अपने बाप का ही सगा नहीं है। उन्होंने कहा कि जब सपा में आजम खान जैसे नेता है, तो ऐसी पार्टी की ऐसी हालत होनी ही थी। उन्होंने यूपी में योगी सरकार और केंद्र में मोदी सरकार की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि मै दिल से पीएम मोदी का सम्मान करती हूं, मोदीजी ने देश-दुनिया में भारत का गौरव बढ़ाने का काम किया। मोदी सरकार के कार्यों की चारों तरफ तारीफ हो रही है। एक सवाल के जबाव में उन्होंने कहा कि भविष्य में वे बीजेपी में भी शामिल हो सकती है, राजनीति संभवनाओं वाला क्षेत्र है।

Also Read : कोक के पूर्व अधिकारी का सनसनीखेज खुलासा “प्यासे रह जाना पर कोका कोला कभी मत पीना”

पूर्व सासंद जया प्रदा ने कहा कि सीएम योगी की कार्यप्रणाली को यूपी के विकास तेजी से होगा। हालांकि कुछ लोग ऐसे हालात पैदा कर रहे हैं, जिनसे ऐसा लग रहा है कि यूपी में कानून व्यवस्था नहीं सभल रही, दलितों पर अत्याचार हो रहा है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है, जल्द ही विपरित परिस्थितियों पर काबू पा लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि यूपी में योगी सरकार ने महिलाओं को आत्म सम्मान से जीने का मौका दिया। आज यूपी की महिलाएं बेखौफ होकर घर से बाहर निकल सकती है। एक सवाल के जबाव में जया प्रदा ने कहा कि अमर सिंह उनके गुरू है, वो जैसा कहेंगे, मैं वैसा करूंगी। उन्होंने राजनीतिक क्षेत्र में कदम-कदम पर मेरा साथ दिया है।

Also Read :

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here