ओड़िशा में गरजे मोदी, ट्रिपल तलाक से मुस्लिम महिलाएं परेशान, कहां है अवार्ड वापसी वाले

0
159

नई दिल्ली : ओड़िशा के भुनेश्वर में चल रही भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्र्ीय कार्यकारिणी के दूसरे दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश में ट्रिपल तलाक से मुस्लिम महिलाएं बेहद परेशान है। समाज में उनकी स्थिति दीनहीन सी बनी हुई हैं। ऐसे में अवार्ड वापसी करने वाले लोग दिखाई नहीं दे रहे। क्या उनकी नजरों में इन मुस्लिम महिलाओं की कोई अहमियत नहीं है। हम जिला स्तर पर भी इन मुस्लिम महिलाओं की इस समस्या का समाधान करेंगे।

Also Read : पीएम मोदी ने की भुवनेश्वर के लिंगराज मंदिर में पूजा-अर्चना

पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष नए-नए मुद्दे फैक्ट्री में बनाते हैं। उन्होंने कहा कि जब बिहार में चुनाव हो रहे थे, तो अवार्ड वापसी का मुद्दा गर्म रहा, दिल्ली चुनाव के समय चर्च पर हमले की चर्चा थी। जब कोई मुद्दा नहीं मिल रहा तो ईवीएम को ही मुद्दा बना रहे हैं।

इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि भाजपा उन 120 लोकसभा सीटों को जीतने के लिए अलग से अभियान चलाएगी, जिस पर पार्टी को आज तक जीत नहीं मिल पाई।

Also Read : दुनिया के वे 10 खूबसूरत देश, जहां आप बिना वीजा ले सकते है घूमने का आनंद

बता दें कि 2019 में होने वाले लोकसभा और ओड़िसा विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा ने पहली बार पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन किया। पार्टी का लक्ष्य ओडिसा, पश्चिम बंगाल व केरल पर अपनी पकड़ मजबूत करना है। इसी को ध्यान में रखते हुए शनिवार को भुनेश्वर में पीएम मोदी का रोड शो आयोजित किया गया था।

कार्यकर्ताओं को संयम बरतने की अपील

प्रधानमंत्री मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से देश में मिली जीत से अति उत्साहित होने से बचने का कहा। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता संयम बरतें। उन्हांने पार्टी नेताओं को बड़बोलेपन से बचने की नसीहत देते हुए कहा कि वे बयानबाजी से बचें। इस मौके पर उन्होंने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की रणनीति की जमकर तारीफ की।

Also Read : गर्मियों में घूमने के लिए आपके बजट में 5 शानदार जगह

अब गुजरात में होगा पीएम का रोड शो

ओडिशा के बाद पीएम मोदी गुजरात के सूरत में रोड शो करेंगे। गुजरात में पाटीदार आंदोलन के बाद पीएम मोदी का यह पहला रोड शो होगा। करीब आठ किलोमीटर लंबे इस रोड शो के लिए भव्य तैयारियां की जा रही है। पूरा सूरत भगवा रंग में रंगा दिखाई दे रहा है। शहर में हजारां की तादाद में मोदी के पोस्टर, बैनर व होर्डिंग लगाए गए हैं पीएम मोदी के इस रोड शो में करीब 25 हजार बाइक सवार कार्यकर्ता भी भाग लेंगे।

Also Read :

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here