अमेरिका में स्पेनिश एक्ट्रेस के साथ कुछ पल बिताते राहुल गांधी की तस्वीरे वायरल

0
258
अमेरिका में स्पेनिश एक्ट्रेस के साथ कुछ पल बिताते राहुल गांधी की तस्वीरे वायरल
nathalia_ramos

नई दिल्ली : अमेरिका दौरे पर गए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों जहां केंद्र की मोदी सरकार की जमकर आलोचना को लेकर चर्चा है। वहीं दूसरी ओर स्पेनिश-ऑस्ट्रेलिया एक्ट्रे्स नतालिया रामोस ने अपने ट्विटर अकाउंट से राहुल गांधी के साथ फोटो पोस्ट कर बवाल मचा दिया है। नतालिया ने लिखा है कि पिछली रात राहुल गांधी से मिलकर मैं खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही हूं। राहुल गांधी के साथ नतालिया के फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Also Read : देखें वीडियो : राम रहीम के बेडरूम में बिना कपड़ों के घूमते हनीप्रीत का वीडियो लीक!

इस तस्वीर में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अंधेरी रात में एक्ट्रेस नतालिया के साथ कहीं खड़े हुए हैं। राहुल गांधी के साथ इस तस्वीर को एक्ट्रे्स ने 14 सितंबर को शेयर किया था।

14 सितंबर को ट्विटर पर तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने लिखा कि दिव्य और व्यावहारिक राहुल गांधी के साथ कल रात…

राहुल गांधी के साथ इस 25 वर्षीय एक्ट्रेस नतालिया की तस्वीरे वायरल होने के साथ लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रिया भी मिलनी शुरू हो गई है। मेहर शर्मा नामक एक यूजर ने लिखा कि कि भारत में तो राहुल गांधी केवल राजनीति टूर पर आते हैं, इन्जॉय तो ये विदेश में ही लेते हैं।

Also Read : जानिए इंटरनेट से पैसे कमाने के तरीके, घर बैठे कमाएं हर महीने लाखों रूपए

एक अन्य यूजर रासबिहारी ने लिखा है कि भाभीजी प्रमाण। यूजर अमित शहंशाह ने लिखा है कि नमस्ते भाभीजी। देश के एक यूजर ने लिखा है कि अपने बाप के नक्शे कदम पर राहुल गांधी। निलेश पटेल नामक यूजर ने युवती से सवाल किया है कि ऐसा क्या दिव्य आपको मिला है, शेयर करें। यूजर आशिमा ने लिखा है कि गांधी परिवार में एक और विदेशी बहु लाने की तैयारी।

Also Read : कम पूंजी से शुरू करें ये 10 बिज़नेस, पाएं हर महीने लाखों रूपए कमाने का मौका

बता दें कि 14 सितंबर को अमेरिका के बर्गगुरिन यूनिवर्सिटी में राहुल गांधी के साथ देश-विदेश के कई मेहमान आमंत्रित थे। इस कार्यक्रम में नतालिया रामोस भी आमंत्रित थी। नतालिया ने कार्यक्रम के बाद अपने साथ ली गई राहुल गांधी की तस्वीर ट्विटर पर डाली है।

Also Read :

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here