बॉलीवुड एक्ट्रे्स राखी सावंत गिरफ्तार, संत वाल्मीकि पर की थी अपमानजनक टिप्पणी

0
204

मुंबई : हमेशा विवादों में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत को मंगलवार को पंजाब पुलिस ने मुंबई में गिरफ्तार कर लिया। सांवत पर एक टीवी शो के दौरान संत वाल्मीकि के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप है। एक स्थानीय अदालत के आदेश पर यह कार्रवाई की गई है।

Also Read : सिर्फ 5 मिनट में घटाएं 5 किलो वजन

पुलिस सूत्रों के अनुसार रामायण महाकाव्य के रचियता संत वाल्मीकि पर एक टीवी शो के दौरान कथित रूप से अभद्र व गंदी टिप्पणी की थी। इस मामले में अदालत में सावंत के खिलाफ अदालत में वाद दायर किया गया था। जहां स्थानीय अदालत ने राखी सावंत को 9 मार्च को अदालत में पेश होने का आदेश दिया था।

Also Read : मेहर मलिक का वीडियो हुआ वायरल, इसे अकेले में ही देखें

सावंत के अदालत में पेश नहीं होने पर अदालत के अवमानना मानते हुए उसके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया। पंजाब पुलिस ने वारंट की तामिल करते हुए मुंबई पहुंचकर वहां से राखी सावंत को हिरासत में ले लिया है।

बता दें कि राखी सावंत की ओर से टीवी शो पर संत के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी के बाद एक समुदाय विशेष के लोगों का आक्रोश चरम पर है। इस दौरान सावंत की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अनेक प्रदर्शन तक हो चुके है। अदालत की ओर से बार-बार समन भेजे जाने के बावजूद कोर्ट में पेश नहीं होने पर गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था। मामले की अगली सुनवाई 10 अप्रैल को होगी।

Also Read : देखिए पाक PM नवाज शरीफ की नातिन का Hot बेडरुम वीडियो

गौरतलब है कि इससे पहले कपिल शर्मा भी अपने शो के दौरान संत कबीर को अपमानित करते हुए उन्हें कमबख्त तक कह चुके है। टीवी शो के दौरान संत व लोगों की धार्मिक भावनाओं का मजाक उड़ाकर वाही-वाही लूटने का चलन से हो गया है।

Also Read :

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here