सोनू सूद के पास एक दिन में आई इतनी मदद की अपील, एक्टर बोले- ये संभव नहीं, साल 2035 हो जाएगा

    - Advertisement -

    मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना काल में गरीबों के मसीहा बने हुए हैं। देश में जब कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। सोनू सूद अपनी ओर से मरीजों तक सहायता पहुंचाने में जुटे हुए है। वे न केवल सोशल मीडिया पर मदद मांग रहे लोगों को जबाव दे रहे है, बल्कि उन तक हरसंभव मदद पहुंचाने का प्रयास कर रहे हैं। कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए सोनू सूद न केवल ऑक्सीजन सिलेंडरों व अस्पताल में बेडों की व्यवस्था कर रहे हैं। हाल ही में सोनू सूद ने खुलासा किया है कि उन्हें एक दिन में इतनी मदद की अपील आई है कि उनका हर किसी तक पहुंचना संभव नहीं हो पा रहा है।

    यह भी पढ़ें : Corona: सावधान ये 5 लक्षण शरीर में दिखाई दें, तो नजरअंदाज नहीं करें

    ऐसे से 2035 हो जाएगा

    सोनू सूद ने अपने ट्विटर एकाउंट पर मदद मांग रहे लोगों को जवाब देने के बीच एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘कल मुझे करीब 41660 मदद की अपील मिली…हम अपनी तरफ से सभी तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं, जो हम नहीं कर सकते। अगर हम सभी तक पहुंचने की कोशिश करें तो ऐसा करने में मुझे 14 साल लग जाएंगे। जिसका मतलब है 2035’

    यह भी पढ़ें : तनाव में Chips, Ice-cream और Fast-food खाना ज्यादा पसंद करती हैं महिलाएं

    पोस्ट पर मिल रही तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं

    एक्टर सोनू सूद की इस पोस्ट पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही है। उनकी बात से हर कोई सहमत नजर आ रहा है। सभी मान भी रहे हैं सोनू सूद पूरे जी-जान से लोगों की मदद में जुटे हुए है। सोनू की इस पोस्ट में कई लोगों ने कमेंट कर ऑक्सीजन व वेंटिलेटर तथा रेमडेसिविर इंजेक्शन तक दिलाने की अपील की है। जिस पर एक्टर मदद पहुंचाने का वादा करते दिखाई दिए।

    यह भी पढ़ें : Kaun Banega Crorepati Registration: केबीसी के नए सीजन में हॉट सीट पर पहुंचने के लिए ऐसे कराएं रजिस्ट्रेशन

    पिछले वर्ष प्रवासी मजदूरों की सहायता से चर्चा में आएं सोनू सूद

    पिछले साल कोरोना काल के दौरान लगे लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने के लिए साधन उपलब्ध कराने के बाद एक्टर सोनू सूद लोगों की चर्चा में आएं। सोनू उसके बाद से ही जरूरतमंदों की सहायता में जुटे हुए है। उन्होंने लोगों से भी इस आपात समय में जरूरतमंदों की सहायता करने की अपील की है।

    - Advertisement -
    News Posthttps://www.newspost.in
    हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिन्दी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल, News Trend. हिन्दी समाचार, Latest News in Hindi, न्यूज़, Samachar in Hindi, News Trend, Hindi News, Trend News, trending news, Political News, आज का राशिफल, Aaj Ka Rashifal, News Today

    Latest news

    - Advertisement -

    Related news

    - Advertisement -

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    ollhmtn05epenfp1yuply4cg5bx3sd