Tamilrockers पर लीक हुई Parineeti Chopra की फिल्म ‘The Girl on The Train’

    - Advertisement -

    परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ (The Girl on The Train) रिलीज होते ही तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) ने इसे लीक कर दिया है। बता दें कि परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की नई फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ (The Girl on The Train) कल ही नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हुई है। इससे पहले साउथ की फिल्म दृश्यम 2 भी तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) द्वारा लीक कर दी गई थी। इससे फिल्म निर्माताओं को करोड़ों का नुकसान होना तय माना जा रहा है।

    परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने अपनी फिल्म के आने से पहले ही अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस और सिनेमा के लोगों से गुहार लगाई थी कि वो इस फिल्म की प्राइवेसी का सम्मान करें। इसके बावजूद तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) ने इस फिल्म आते ही लीक कर दिया है।

    कौन है Tamilrockers

    Tamil Rockers तेलगु, मयलायम, हिन्दी व अंग्रेजी सहित विभिन्न भाषाओं की फिल्मों को लीक करने का काम करते हैं। TamilRockers प्रमुख रूप से साउथ की फिल्मों को लीक करने के लिए कुख्यात है। लेकिन अब बॉलीवुड और हॉलीवुड को भी लीक कर उनकी Pirated Copy ऑनलाइन उपलब्ध करा रहा है।

    कैसे काम करते हैं Tamil Rockers

    Tamil Rockers पहले किसी भी फिल्म को ब्लर फिल्म को अपलोड करता है। इसके साथ ही वह इसे फ्री में डाउनलोड करने की सुविधा प्रदान करता है। TamilRockers की वेबसाइट पर Pirated Movies HD वर्जन भी उपलब्ध कराया जाता है।

    यह भी पढ़ें :Weight Loss Tips in Hindi: सिर्फ 5 मिनट में घटाएं 5 किलो वजन

    कई बार बैन हो चुकी है Tamil Rockers की वेबसाइट

    फिल्मों की पायरेटेड ऑनलाइन कॉपी उपलब्ध कराकर बॉलीवुड को करोड़ों का नुकसान झेलने पर मजबूर करने वाली तमिल रॉकर्स की वेबसाइट को कोर्ट के आदेश पर सरकार ने कई बार बैन कर दिया। लेकिन तमिल रॉकर्स को जब-जब बैन किया गया, तब-तब वे नए डोमेन के साथ फिल्मों को पायरेटेड करने लगते हैं। TamilRockers एक ऐसी वेबसाइट है जो विभिन्न भाषाओं की नई फिल्मों को रिलीज होने के साथ या कई बार रिलीज होने से पहले ही लीक कर देती है।

    Tamil Rockers का मालिक कौन है। इसके कितने टीम मेबर्स है। अभी तक इस बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं मिली पाई है। तमिल रॉकर्स की टीम ने ही बाहुबली 2 को रिलीज के कुछ घंटों के दौरान ही लीक कर दिया था।

    अब तक फिल्म इंडस्ट्री को करोड़ों का नुकसान

    Tamil Rockers एक पायरेसी वेबसाइट है, इस वेबसाइट पर कई भाषाओं में मूवीज डाउनलोड के लिंक्स उपलब्ध है। वेबसाइट पर फिल्में तमिल, तेलगु, मलायम, बॉलीवुड और हॉलीवुड के अलावा अन्य भाषाओं में लीक हुई है। तमिल रॉकर्स की खास बात यह है कि कई बार मूवीज रिलीज होने से पहले ही इनके वेबसाइट में उस मूवीज की Pirated Copy उपलब्ध हो जाती है। इसी कारण फिल्म इंडस्ट्री को अब तक करोड़ों रूपए का नुकसान हो चुका है।

    Tamilrockers New domain

    TamilRockers से Movies Download करना पूरी तरह Illegal है। इसके लिए आपको दंडित भी किया जा सकता है। चुंकि TamilRockers एक Movies Pirated Site है। आपको सलाह दी जाती है कि आप ऐसी साइटों से विजिट करने से बचें।

    बता दें कि तमाम कोशिशों के बावजूद TamilRockers को रोक पाने में सरकारी महकमा नाकाम रहा है। एक साइट को Block करने पर ये दूसरी URL से New Website बना लेते हैं जैसे TamilRockers.net, TamilRockers.tv, TamilRockers.co, TamilRockers.fr आदि।

    यह भी पढ़ें : 11 Health Benefits Of Curry Leaves। करी पत्ते के फायदे

    Disclaimer

    भारतीय दंड संहिता के अनुसार किसी Original Content की Piracy करना एक दंडनीय अपराध है। News Post इस प्रकार की Piracy का पूर्ण रूप से विरोध करता है। यहां पर दर्शायी गई सूचना मात्र आपको गैर कानूनी गतिविधियों के विषय में जरूरी जानकारी प्रदान करने के लिए है।

    इसका उदेश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से Piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहन प्रदान करना बिलकुल भी नहीं है। कृपया ऐसी Websites से दूर रहें और अन्य व्यक्तियों को भी सावधान करें।

    Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज और ट्विटर पर फॉलो करें

    इस खबर काे शेयर करें

    - Advertisement -
    News Posthttps://www.newspost.in
    हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिन्दी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल, News Trend. हिन्दी समाचार, Latest News in Hindi, न्यूज़, Samachar in Hindi, News Trend, Hindi News, Trend News, trending news, Political News, आज का राशिफल, Aaj Ka Rashifal, News Today

    Latest news

    - Advertisement -

    Related news

    - Advertisement -

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    ollhmtn05epenfp1yuply4cg5bx3sd