आज का राशिफल: जानिए कैसी रहेगी आज आपके ग्रहों की चाल

0
169

मेष: विद्यार्थी वर्ग को विद्या में विध्न, संघर्ष और प्रतिकूल वातावरण का सामना करना पड़ सकता है। महिलाओं को संतान पक्ष की ओर से सेहत की चिंता रहेगी। धार्मिक कार्यों में रूचि बढ़ेगी।

वृषभ: व्यवसाय में उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे। विरोधियों द्वारा निमूल शंकाओं को बढ़ावा देने से कार्यक्षेत्र में परेशानी रहेगी। रचनात्मक कार्यों से जुड़े लोग सम्मान प्राप्त कर सकते है।

मिथुन: आज आपको आशा के अनुरूप सफलता मिलने में शंका है। मन उदासीन रहेगा। अपने कार्यों में लगे रहने से नई उमंग व उत्साह जाग्रत होने से कार्य में निखार आएगा।

कर्क: व्यापार व कारोबार मध्यम रहेगा। निर्वाह योग्य धन प्राप्त होगा। साझेदारी के कामों पर लाभ कम रहेगा। विद्यार्थियों को मस्ती छोड़कर पढ़ाई पर ध्यान देना होगा।

सिंह: आज आपका प्रिय बंधु से मन-मुटाव और गलतफहमी उत्पन्न हो सकती है। सावधानीपूर्वक व्यवहार करें। अकस्मात धन का अपव्यय व व्यर्थ यात्रा के योग है।

कन्या: सामाजिक व धार्मिक कार्य संपन्न होंगे। नए मित्रों से मेलमिलाप होगा। उत्साह और सौभाग्य की वृद्वि होगी। आर्थिक मामलों को गंभीरता से सुलझाने का प्रयास करेंगे। धर्म-कर्म में रूचि बढ़ेगी।

तुला: आज आय कम और खर्च अधिक हो सकता है। व्यर्थ की भागदौड़ व फिजुलखर्ची बढ़ने के संकेत है। मुश्किलों से उभर कर मंजिल की ओर बढ़ेंगे।

वृश्चिक: आज आपको व्यवसाय में धनलाभ के सुख संदेश प्राप्त होंगे। अत्यधिक व्यस्तता के बावजूद सभी कार्य पूर्णता सफल होंगे। धार्मिक कार्यों में रूचि बढ़ेगी।

धनु: आज आपको धनलाभ के सुअवसर प्रात होंगे। स्त्री और संतान की ओर से शुभ समाचार मिलेंगे। स्वास्थ्य में आशानुकूल सुधार होगा। प्रॉपटी खरीदने के योग बने है।
मकर: पारिवारिक सुख में वृद्वि होने के सुखद संकेत है। कारोबार में उन्नति व धनलाभ के अवसर प्राप्त होते रहेंगे। घर-परिवार में सुखद वातावरण होगा।

कुंभ: अकस्मात धनलाभ व पदोन्नति के योग के साथ स्त्री-संतान का सुख मिलने के यथासंभव आसार है। खर्च की अधिकता से मन कुछ परेशान रहेगा। आज आप काम पर ठीक से ध्यान नहीं दे पाएंगे।

मीन: आज आपके उच्च प्रतिष्ठित लोगोें से संपर्क बनेंगे। पारिवारिक सुख-साधनों पर खर्च होगा। कला व संगीत में रूचि बढ़ेगी।

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here