आज का राशिफल : 4 सितबर 2017 ये चार राशि के लिए लकी है आज का दिन

0
514
Horoscope_today

आज का राशिफल यानी 4 सितंबर 2017 सोमवार का दिन आपके लिए कैसा रहेगा? आज आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन आने वाले है। आज आपका दिन कैसा बीतेगा, क्या कहते हैं आज आपके सितारे। यह जानने कि पढ़िए आज का राशिफल।

राशिफल 4 सितंबर 2017 ( Rashifal 4 September 2017 )-

मेष (Aries) चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज आपकी आदमनी कम, खर्च अधिक होगा। आज आप किसी ऐसी वस्तु पर अनावश्यक खर्च करेंगे, जिसकी आपको जरूरत नहीं है। आमदनी कम होने से टेंशन हो सकती है। अच्छा है बच्चों के साथ अधिक समय बिताएं। बच्चों की प्यार भरी मुस्कराहट आपको सच्ची खुशी देगी। अपने कीमती समय में से कुछ समय लाइफ पार्टनर के लिए निकालें। आज उनको आपकी जरूरत है। दिन की शुरूआत में आप उदासीन रहेंगे, लेकिन शाम तक सब ठीक हो जाएगा।

वृषभ (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आज आपके कुछ खास दिन है। कुछ वित्तीय प्रोजेक्ट के नए विचार आज आपके सामने आएंगे। उन पर सोच समझकर सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए फैसला लें। योजनाओं को कार्यान्वित करने में जरा भी न हिचकिचाएं। दोस्तों व बंधुजनों से आपसी मनमुटाव हो सकता है। पैसों के लेन-देन में सतर्कता बरते। पैसा खुले हाथ से न लुटाएं। आर्थिक स्थिति में सुधार की संभावना है।

मिथुन (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आज समय अनुकूल हैं। थोड़ी सी मेहनत से पूरा फल मिलने की संभावना हैं। आज परिजनों का सहयोग मिलेगा। और घर में शांति का माहौल रहेगा। आपके वैवाहिक जीवन के लिए यह कठिन समय है। अगर आप लंबे समय से परिणाम का इंतजार कर रहे हैं तो वो आज आ सकते हैं। आज दूसरों के मामलों में दखल ना दें। सकारात्मक रहें, परेशानी जल्दी दूर हो जाएगी। तांबे की कोई वस्तु खरीदना लाभदायक रहेगा। परिवारिक सुख और शांति रहेगी।

कर्क (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

यह आपके लिए अपने अंतर्मन में झाँकने का बहुत अच्छा समय है और आपको इसका उपयोग अपनी कमियां दूर करने के लिए इसका उपयोग जरुर करना चाहिए। धन लाभ होगा। जीवनसाथी से बहुत ज़्यादा उम्मीदें रखना आपको वैवाहिक जीवन में उदासी की तरफ ले जा सकता है। यथार्थवादी रवैया अपनाएँ और जो आपकी ओर मदद का हाथ बढ़ाएँ। रिश्तो को मजबूत करने की कोशिश करें। पार्टनर की भावनाओं को समझें।

सिंह (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज आत्मविश्वास की अधिकता रहेगी। पुरानी बातों में उलझे रहने के स्थान पर बदलाव के लिए जो कुछ जरूरी है उसपर फोकस करें। आप की सक्रियता बनी रहेगी। बेहतर होगा कि आप जिनके साथ रहते हैं उनके साथ विवादों में पड़ने की बजाय विवादों से दूर ही रहें। आज पारिवारिक जीवन में कुछ उथल-पुथल हो सकती है। आसपास के लोग और परिवार वाले आपकी मदद करेंगे। काम का बोझ कम रहेंगे। दांपत्य जीवन सुखमय व्यतीत होगा।

कन्या (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

आज का दिन भावनात्मक रहेगा। आपको अपने अंतरतम की भावनाओं और विचारों को व्यक्त करने की स्थति भी आ सकती है। घरेलू काम थका देने वाला होगा। नजदीकी लोगों से कई मतभेद उभर सकते हैं। आज दिन की शुरुआत खराब हो सकती है, लेकिन शाम होते-होते सब सुधर जाएगा। जीवनसाथी के साथ मधुर रिश्ते बनेगे। दोस्तो के साथ अनबन होने का योग हैं। वाणी पर संयम रखें। बेरोजगारों को भागदौड़ करनी पड़ सकती हैं।

अगले पेज पर पढ़े शेष 6 राशियों का राशिफल

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here