विरोध के बाद तेजी से वायरल हो रहा है सनी लियोनी का यह वीडियो

0
549
sunny-leone

मुंबई : पॉर्न स्टार से बालीवुड एक्ट्रेस बनी सनी लियोनी का जितना विरोध होता है, उतनी ही उनकी पब्लिसिटी बढ़ती है। जब भी सनी लियोनी बोल्ड सीन देकर कुछ शूट करवाती है तो कुछ सामाजिक संगठनों की ओर से उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन और उनके शूट को बैन करने की मांग की जाती है। अगर कोई यह सोचता है कि इससे सनी लियोनी या प्रमोटर को कुछ नुकसान होता है तो यह गलत है।

Also Read : देखिए पाक PM नवाज शरीफ की नातिन का Hot बेडरुम वीडियो

किसी भी चीज का विरोध होने के बाद लोग उसे तेजी से सर्च करने लगते है। लोगों में उस चीज को देखने की जिज्ञासा जाग उठती है। यही कारण है कि सनी लियानी और उनके प्रमोटर भी यही चाहते है कि उनकी बनाई चीज का विरोध हो।

Also Read : हज करने मक्का गई पूर्व मॉडल सोफिया हयात का यौन उत्पीड़न, देखिए वीडियो

हाल ही में मैनफोर्स कंडोम वाले विज्ञापन में सनी लियोनी का बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है। रिपब्लिक पार्टी ऑफ इंडिया ने सनी लियोनी के मैनफोर्स कंडोम वाल विज्ञापन का विरोध किया। पार्टी के कार्यकर्ताओं का कहना है कि सनी लियोनी का यह वीडियो बहुत ही अश्लील है, यह कंडोम का प्रचार कम पुरुषों को उत्तेजित करने वाला वीडियो अधिक है, यह वीडियो देखकर घर की महिलाएं शर्म से पानी-पानी हो जाती हैं, लोग परिवार के साथ बैठकर टीवी नहीं देख पाते हैं, इस विज्ञापन को तुरंत ही बैन किया जाना चाहिए।

Also Read : मेहर मलिक का वीडियो हुआ वायरल, इसे अकेले में ही देखें

इस विज्ञापन के तुरंत बाद यूट्यूब पर सनी लियोनी का यह वीडियो वायरल हो गया है, क्योंकि पहले जिनको जानकारी नहीं थी उन्हें भी इस विज्ञापन की जानकारी हो गई और लोग इंटरनेट पर सनी लियोनी का वीडियो ढूंढने लगे। इसके बाद मैनफोर्स कंडोम विज्ञापन निर्माताआें की मौज आ गई, क्योंकि वे तो यही चाहते थे कि उनका यह विज्ञापन ज्यादा से ज्यादा लोग देखें।

Also Read :

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here