एक्टर एजाज खान ने महिला से कहा, कहीं मिल तो सही जान, फिर लोगों ने किया उसका ऐसा हाल

0
530
एक्टर एजाज खान ने महिला से कहा, कहीं मिल तो सही जान
Ajaz_khan

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर एजाज खान को एक महिला के साथ बदतमीजी के कारण सोशल मीडिया पर लोगों का काफी विरोध झेलना पड़ रहा है। खान ने महिला के लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया है, जिसके कारण सभी एजाज की तुरंत गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। आपको बता दें कि एजाज ने महिला ही नहीं बल्कि उसके पिता को भी चोर बताते हुए गाली दी।

अब जब महिला दिवस के कुछ ही दिन रह गए हैं। बालीवुड एक्टर एजाज महिला और उसके पिता को गाली देकर बूरी तरह फंसते दिखाई दे रहे हैं। एजाज खान ने मंगलवार को इस महिला के बारे में कुछ आपत्तिजनक बाते लिखी। एजाज खान ने सोनम महाजन नामक इस महिला और उसके पिता को चोर बताते हुए लिखा कि तु एक बार मिल तो सही जान, हम खानों का दिल बहुत बड़ा होता है। एजाज के टिवीट् करने के साथ ही सब लोग सोनम के पक्ष में खड़े नजर आएं। सोशल मीडिया पर अरेस्टएजाजखान के नाम से हैशटैग कर उसकी गिरफ्तारी की मांग की जा रही है।

यह भी पढ़ें : श्रीश्री रविशंकर बोले, अयोध्या में जल्द बनेगा राम मंदिर

लोगों ने इस एक्टर को जेहादी बताते हुए जल्द से जल्द गिरफ्तार किए जाने पर जोर दिया जा रहा है। सोशल मीडिया यूजर जनार्दन एस ने लिखा है कि यह व्यक्ति आदतन अपराधी है। इसे महिलाओं की बेहुदगी का लाइसेंस नहीं दिया जा सकता है। इसलिए इसे गिरफ्तार करो।

एक अन्य यूजर आशीष ने लिखा है कि जो न संविधान का सम्मान करता है और न ही महिलाओं का। जो हमारे प्रधानमंत्री को गाली देता है। इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। कुछ यूजर्स ने इसे आतंकवादी बताते हुए इस पाकिस्तानी एक्टर को देश से बाहर का रास्ता दिखाने की बात कही।

यह भी पढ़ें : गाय को हरा चारा खिलाने से दूर होगी ग्रह दोष पीड़ा

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा ने एजाज को टैग करते हुए कहा है कि एक्टर जिस भाषा का इस्तेमाल कर रहा है, उससे उनके खानदान और शिक्षा का बारे में पता लगता है। बग्गा ने इसी के साथ एजाज के मैसेज के स्क्रीनशॉट की तस्वीरें भी ट्वीट के साथ शेयर की थीं। जिसमें उसने आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया था।

यह भी पढ़ें : जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए अपनाएं सफल लोगों की आदतें

यह था पूरा मामला

यह पहला मामला नहीं है जब एजाज खान ने इस तरह की बदतमीजी की है। इससे पहले भी कई बार यह महिलाओं को साथ छेड़छाड़ और बदतमीजी कर चुका है। हुआ यूं कि ट्विटर पर एजाज ने बॉलीवुड एक्ट््रेस श्रीदेवी की मौत को लेकर ट्वीट किया था। एजाज ने लिखा कि श्रीदेवी का आकस्मिक निधन सिखाता है कि जीवन अप्रत्याशित है। संबंधों में अहंकार के लिए जीवन बेहद छोटा है। अपना सबसे अधिक समय उस चीज में लगाएं, जो आप करना चाहते हों। सबसे मजबूत लोग नरम दिल के होते हैं।

यह भी पढ़ें : जानिए इंटरनेट से पैसे कमाने के तरीके, घर बैठे कमाएं हर महीने लाखों रूपए

सोनम महाजन नामक एक महिला ने इस बाबत एजाज को ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरे ट्वीट चुराना बंद करो। यह मानसिक दिवालियापन है।

एजाज ने इसी पर महाजन और उनके पिता को गाली देते हुए लिखा, ये फॉरवर्डर मैसज है। पूरी दुनिया जानती है। तू चोर-तेरा बाप चोर और तेरा पूरा खानदान चोर। तू मेरा नाम लेकर फेमस हो जा। कहीं मिल तो सही, खानों का दिल बहुत बड़ा होता है।

यह भी पढ़ें : प्यासे रह जाना पर कोका कोला कभी मत पीना

Abey sali forwarder msg Hai whole world know this Tu chor Tera baap chor aur Tera pura Khandaan chor Tu Mera naam leke famous ho ja kahi mil to sahi jaan pls check out some khan they r bigggggggg.

Also Read:

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें