आज का राशिफल : सोमवार 21 मई 2018 कैसा बीतेगा आज आपका दिन

0
579
Todays-horoscope
आज का राशिफल

आज का राशिफल सोमवार 21 मई 2018 को ग्रहों की चाल कैसी रहेगी। आपके जीवन पर उसका क्या-क्या प्रभाव पड़ेगा। बिज़नेस में क्या उताव-चढ़ाव आएगा। आर्थिक स्थिति कैसी रहने वाली है। विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलताओं के क्या योग बन रहे हैं। आज आपका पारिवारिक माहौल कैसा रहेगा। आज उन्नति के कितने चांस है। नौकरी में प्रमोशन के क्या योग बने है। ये सब जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल। Rashifal 21 May 2018.

Horoscope

मेष (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ:

जिस प्रमोशन का लंबे समय से इंतजार था वह आपको प्राप्त होगा। साथ ही साथ आपके वेतन में भी इजाफा होगा। कार्यों की अधिकता का असर सेहत पर ना पड़ने दें। उतना ही कार्य करें जितना आपका शरीर सह सके। आप अपनी बुद्वि से उन कार्यों को सफल बना सकते हैं जो सामान्यतः कठिन मालूम पड़ते हैं।

यह भी पढ़ें : सेब पसंद है तो अच्छे लीडर के गुण है आप में, जानिए फलों से इंसान का स्वभाव

वृषभ (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो:

स्वप्रयासों से अपने अधूरे कार्य को पूरा कर पाएंगे। आपके अधिकारी आपमें छुपी प्रतिभा को पहचान कोई प्रतिष्ठित पद दे सकते हैं। इस वजह से आपके कॅरियर को नया मुकाम प्राप्त होगा। व्यवसाय में लाभ की स्थितियां निर्मित हो रही हैं, जिसकी वजह से आर्थिक समस्याएं दूर हांगी। रुका हुआ धन जल्द ही प्राप्त होगा।

मिथुन (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह:

आर्थिक क्षेत्र में किए गए प्रयास सफलता प्रदान करेंगे। आपके प्रभाव क्षेत्र में वृद्वि होगी और बहुत सारे कार्य ऐसे संपन्न होंगे, जो देखने में कठिन लगेंगे। सुख-समृद्वि का सभी सामान प्राप्त होगा। धर्म-कर्म के कार्यो से फायदा होगा व मानसिक शांति भी मिलेगी। अपने क्रोध पर नियंत्रण रखने की कोशिश करें।

यह भी पढ़ें : इन 4 राशि के लोगों को आता है ज्यादा गुस्सा

कर्क (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो:

इस समय जितने अधिक लोगों से दोस्ताना व्यवहार रखेंगे वो आगे चलकर लाभप्रद रहेगा। विरोधियों का मनोबल झुका रहेगा और लोग भी अपने मन से आपसे जुड़ने का प्रयास करेंगे। आप अपने कार्य और प्रतिभा के बल पर अपने प्रभाव क्षेत्र को बढ़ाने में सफल होंगे। वाहन संबंधित क्रय-विक्रय लाभदायक होगा।

सिंह (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे:

अगर आप शेयर बाजार में पैसा लगाने की सोच रहे हैं तो थोड़ा सावधान रहें। अन्यथा फायदे की जगह नुकसान हो सकता है। अपने प्रयासों से आप अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में समर्थ रहेंगे। अगर आप भू-संपत्ति में कोई निवेश करने की सोच रहे हैं तो थोडे़ समय के लिए रुक जाना फायदेमंद सिद्व होगा।

कन्या (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो:

व्यावसायिक रूप से सुझाव लेने के लिए विचार खुले रहेंगे। स्थिति को परखने की आपकी क्षमता आर्थिक मामलों में सही फैसला लेने में मदद करेंगी। जमीन-जायदाद में भी निवेश कर सकते हैं। पुराने मित्रों से मुलाकात का अवसर मिलेगा। आपका पूर्णज्ञान रचनात्मक विचारों पर कार्य करने में मदद करेगा।

यह भी पढ़ें : कपूर के इस Powerfull उपाय से आप बनेंगे अमीर

 आज का राशिफल आगे पढ़ने के लिए अगले पेज पर क्लिक करें