Ads
Home जीवन मंत्र Rashifal 20 March 2019: होली पर 24 साल बाद दुर्लभ योग, इन...

Rashifal 20 March 2019: होली पर 24 साल बाद दुर्लभ योग, इन राशियों की चमकेगी किस्मत

Rashifal 20 March 2019: होली पर 24 साल बाद दुर्लभ योग, इन राशियों की चमकेगी किस्मत

होली के पावन पर्व पर आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं। आज 20 मार्च 2019 बुधवार होली पर काफी सालों बाद दुर्लभ योग बनने जा रहा है। इसका सीधा असर कुछ राशियों पर पड़ेगा। जिसके कारण इन राशि वाले लोगों की किस्मत चमक उठेगी। राशिफल से व्यक्ति के स्वभाव और उसके भविष्य से जुड़ी अनेक जानकारियां प्राप्त की जा सकती है। राशिफल ग्रहों की चाल और नक्षत्रों के आधार पर बनाया जाता हैं ग्रहों की चाल निरंतर बदलती रहती है। ऐसे में इसका आपके व्यापार, नौकरी व पारिवारिक जीवन में सीधा असर पड़ता हैं। आज बुधवार 20 मार्च 2019 का दिन आपके सितारों की चाल कैसी रहेगी। इनका आपके जीवन पर क्या-क्या प्रभाव पड़ेगा? जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल। Rashifal 20 March 2019

मेष (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ:

महत्वपूर्ण मसलों के प्रति थोड़ी-सी भी असावधानी प्रशासनिक समस्याएं पैदा कर सकता है। इसके निदान के लिए समय-धन की आवश्यकता पड़ सकती है। धन संबंधी मसलों पर भी अतिरिक्त सावधानी बरतनी चाहिए। एक छात्र के रूप में आप अच्छा प्रदर्शन करेंगे और आपको सम्मानित भी किया जाएगा।

वृषभ (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो:

नए काम के मौके मिलेंगे। यह अनुभव आनंददायक होगा। आपके मित्र व सगे-संबंधी आप पर विश्वास करते हैं। इसलिए इस बात का विशेष ध्यान रखें कि आपकी किसी बात से उनका विश्वास ना टूटे। घर संबंधित सुख-सुविधा का सामान जुटाने में आप सक्षम रहेंगे। आसपास का माहौल भी सकारात्मक रहेगा।

यह भी पढ़ें : Holi 2019: यह है होलिका दहन का शुभ मुहूर्त, पूजा विधि व अचूक टोटके

मिथुन (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह:

आज आपको धन लाभ होगा। कार्यस्थल पर आपका प्रदर्शन उच्च स्तर का होगा। आपके विचारों की प्रशंसा की जाएगी। यदि आप यात्रा पर जा रहे हैं तो यह साहसिक हो सकती है। आपकी आशावादिता दूसरों को भी प्रभावित करने वाली हो सकती है। आपके आसपास के लोग भी बहुत प्रसन्नचित्त मुद्रा में होंगे।

कर्क (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो:

ग्रहों की प्रतिकूलता के कारण थोड़ा संघर्ष करना पड़ सकता है। कार्यों को लेकर आप खुद को शंकाओं और भ्रमजाल में घिरा महसूस करेंगे, लेकिन अंत में सफल रहेंगे। व्यावसायिक जीवन में नकारात्मक व्यवहार से बचें। एक उद्योगपति के रूप में आपकी कुछ योजनाओं में थोड़ी बाधा आ सकती है।

यह भी पढ़ें : इस तरह कहें अपनों को Happy Holi, Social Media पर भेजें इस अंदाज में होली शायरी

सिंह (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे:

व्यस्त, लेकिन अनुकूल समय व्यतीत करेंगे। जो भी परियोजनाएं शुरू करेंगे। वे सकारात्मक परिणाम देंगी। घर बदलने का विचार कर रहे हैं, तो योजना बनाने का उत्तम समय है। यदि अविवाहित हैं, तो सुख देने वाला जीवनसाथी प्राप्त होगा। यद्यपि भावी जीवनसाथी को प्रसन्न करना थोड़ा खर्चीला हो सकता है।

कन्या (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो:

नौकरी में बदलाव की पूर्ण संभावना है। क्योंकि आपके स्तर में सुधार होना तय है। सुलह न करने के व्यवहार से आपको नई समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। अपने परिवार और मित्रों के साथ लंबी दूरी की यात्रा आनंददायक और यादगार रहेगा। आर्थिक जोखिम न उठाने के प्रति सजग रहे।

यह भी पढ़ें : Regrow Hair Naturally in 3 Weeks, गंजापन अब कोई समस्या नहीं

आज का राशिफल आगे पढ़ने के लिए अगले पेज पर क्लिक करें