Amazon से मिल रहा 10 हजार रुपए का FREE Gift Voucher| बस करना होगा यह काम, 22 जुलाई तक है मौका

    अगर कोई Bajaj Housing Finance की वेबसाइट पर जाकर Home Loan के लिए एप्लिकेशन डालता है तो एमेजॉन की तरफ से उसे 10 हजार रुपए तक का फ्री गिफ्ट वाउचर मिलेगा। इसकी डेडलाइन 22 जुलाई तक है।

    - Advertisement -

    लिमिटेड और एक्सक्लूसिव ऑफर के तहत Amazon 10 हजार रुपए तक का गिफ्ट वाउचर मुफ्त में दे रहा है। इस ऑफर की वैलिडिटी 22 जुलाई तक है. मुफ्त में फ्री गिफ्ट वाउचर पाने के लिए कस्टमर को Bajaj Housing Finance की वेबसाइट पर जाकर होम लोन के लिए अप्लाई करना होगा। अगर 30 अगस्त 2021 तक लोन जारी कर दिया जाता है तो कस्टमर को एमेजॉन की तरफ से फ्री गिफ्ट वाउचर मिलेगा जो 10 हजार रुपए तक का होगा।

    यह एमेजॉन का exclusive गिफ्ट वाउचर है. कस्टमर को सबसे पहले बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड की वेबसाइट पर जाना है और होम लोन के लिए ऑनलाइन आवेदन करना है। इस ऑफर का फायदा लेने के लिए लोन एप्लिकेंट के लिए दो शर्तें भी हैं। पहली शर्त के मुताबिक, लोन एप्लिकेशन 21 जून 2021 से 22 जुलाई 2021 के बीच होना चाहिए। दूसरी शर्त यह है कि लोन का बंटवारा 30 अगस्त 2021 से पहले कर दिया जाना चाहिए।

    यह भी पढ़ें : भारत में जल्द लांच होने वाला है BMW का ये स्कूटर | दूसरे ब्रांड्स को मिलेगी कड़ी टक्कर

    50 लाख तक के लोन पर मिलेगा 5000 का गिफ्ट वाउचर

    कस्टमर ने अगर 50 लाख तक का लोन लिया है तो उसे 5000 रुपए का गिफ्ट वाउचर मिलेगा। अगर किसी ने 50 लाख से ज्यादा का होम लोन लिया है तो उसे 10 हजार रुपए का गिफ्ट वाउचर मिलेगा। बजाज हाउसिंग फाइनेंस का होम लोन पर मिनिमम इंट्रेस्ट रेट 6.75 फीसदी है।

    यह भी पढ़ें : Post Office: इस स्कीम में 5 साल में मिलेंगे ‌14 लाख | जानिए हर महीने कितना करना होगा इंवेस्ट

    AI की मदद से चुनें अपने लिए बेस्ट होम लोन

    सपनों का घर खरीदने के लिए सबसे बेस्‍ट होम लोन का विकल्‍प चुनना एक जटिल काम है। अगर आप भी इस तरह की समस्‍या से जूझ रहे हैं तो चिंता करने की जरूरत नहीं है। ईजीलो नाम की फिनटेक स्‍टार्ट-अप इसमें आपकी मदद कर रहा है। इस फिनटेक स्‍टार्टअप ने हाल ही में एक खास ऐप लॉन्‍च किया जिसके जरिए आपको हाउसिंग फाइनेंस की कई जरूरी जानकारी आसानी से मिल जाएगी। स्‍टार्टअप का दावा है कि यह हाउसिंग फाइनेंस इंडस्‍ट्री में अपनी तरह का पहला प्‍लेटफॉर्म है जो आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस टेक्‍नोलॉजी के जरिए घर खरीदारों की मदद कर रहा है। इस प्‍लेटफॉर्म के जरिए न केवल घर खरीदार बल्कि डेवलपर और विक्रेताओं के लिए कई तरह की सुविधाएं मिलती हैं।

    ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. NewsPost.in पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

    - Advertisement -
    News Posthttps://www.newspost.in
    हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिन्दी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल, News Trend. हिन्दी समाचार, Latest News in Hindi, न्यूज़, Samachar in Hindi, News Trend, Hindi News, Trend News, trending news, Political News, आज का राशिफल, Aaj Ka Rashifal, News Today

    Latest news

    - Advertisement -

    Related news

    - Advertisement -

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    ollhmtn05epenfp1yuply4cg5bx3sd