Rajasthan: झुंझुनूं के लोहार्गल की पहाड़ियों में आदमी को जिंदा जलाया, लोग वीडियो बनाते रहे

    - Advertisement -

    झुंझुनूं। तीर्थ स्थल लोहार्गल की पहाड़ियों में शनिवार रात एक आदमी को जिंदा जला दिया गया। जलते हुए आदमी का वीडियो वायरल होने के बाद घटना सामने आई। आदमी पूरी तरह से जल चुका। इसलिए उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई। इसे जलाने वालों का भी कोई सुराग नहीं लगा है। जानकारी के अनुसार लोहार्गल में पहाड़ियों पर बनखंडी बरखंडी के रास्ते पर शनिवार की रात करीब नौ बजे किसी ने एक आदमी को जला दिया।

    पहाड़ियों में आग की लपटें उठती देखकर लोहार्गल के कुछ युवक मौके पर पहुंचे तो वहां शव जलता देखा। युवकों ने इसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही ये दिल दहला देने वाली घटना सबके सामने आ गई। युवकों ने पुलिस को भी सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आग को बुझाया, लेकिन तब तक शव पूरी तरह से जल चुका था। मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी।

    यह भी पढ़े: शादी का झांसा देकर अश्लील वीडियो बनाया | ब्लैकमेलिंग से परेशान इंजीनियरिंग की छात्रा ने मौत को गले लगाया

    बहरहाल पुलिस घटना को अंजाम देने वालों की तफ्तीश कर रही है। उदयपुरवाटी सीआई भगवानसहाय मीणा, हैड कांस्टेबल ताराचंद, कांस्टेबल रामसिंह व थानेश्वर आदि मौके पर पहुंचे। पुलिस ने जब तक आग बुझाई तब तक मृतक का शरीर पूरा जल चुका था।

    आग बुझाने के बजाय वीडियो बनाते रहे लोग

    पहाड़ी में आग की लपटें उठती देखकर मौके पर पहुंचे गांव के युवा आग बुझाने के बजाय जलते हुए व्यक्ति का वीडियो बनाते रहे। प्रत्यक्षदर्शी यह भी तय नहीं कर पाए जलने वाला आदमी था या महिला। तमाशबीन लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। तब लोगों को पता चला। इसके बाद किसी ने पुलिस को सूचना दी। तब उदयपुरवाटी पुलिस थाने से हैड कांस्टेबल ताराचंद मौके पर पहुंचे। देर रात तक पता नहीं चल सका कि मृतक कौन है और उसको जलाने वाले कौन हैं।

    यह भी पढ़ें : युवती से पहले बोला- मैं तुम्हारे लिए हिंदू बन जाऊंगा, भगाकर दिल्ली ले गया

    ग्रामीणों ने सोचा-पहाड़ी में आग लगी है

    आग की लपटें उठती देखकर लोहार्गल के ग्रामीणों ने सोचा कि किसी ने बीड़ी पीकर डाल दी, जिससे पहाड़ी में घास-फूस व वन संपदा में आग लग गई। आग बुझाने के लिए ग्रामीणों ने पहले वन विभाग को सूचना दी थी। इसके बाद पास की गुर्जरों की ढाणी के कुछ लोग आग बुझाने के लिए पहाड़ी पर चढ़े। आग को बेकाबू होता देखकर उन्होंने लोहार्गल से कुछ लोगों को बुलाया। जब ये सभी आग को बुझाने की कोशिश कर रहे थे, उसी दौरान इनकी आदमी पर नजर पड़ी, जो जल रहा था। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

    - Advertisement -
    News Posthttps://www.newspost.in
    हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिन्दी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल, News Trend. हिन्दी समाचार, Latest News in Hindi, न्यूज़, Samachar in Hindi, News Trend, Hindi News, Trend News, trending news, Political News, आज का राशिफल, Aaj Ka Rashifal, News Today

    Latest news

    - Advertisement -

    Related news

    - Advertisement -

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    ollhmtn05epenfp1yuply4cg5bx3sd