बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगाने की मांग, करेंगे काम का बहिष्कार

0
132
Pakistani Actors

मुंबईः पाकिस्तान की ओर से भारतीय फिल्मों के प्रसारण पर प्रतिबंध लगाने के बाद बालीवुड में भी पाकिस्तानी कलाकारों (Pakistani artists) को बैन करने की मांग उठने लगी है।

ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस, गायकों व लोगों पर तत्काल बैन लगाने की मांग की है। एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने बताया कि मिनिस्ट्री ऑफ इन्फारमेंशन एंड बॉडकास्टिंग से मांग की गई हैं। सीमा पार भारतीय फिल्मों पर प्रतिबंध से पाकिस्तान को ही नुकसान उठाना पड़ेगा। अब “say no to Pakistan” कहने का समय आ गया हैं।

गुप्ता ने बताया कि पूरी फिल्म उद्योग और सिने कर्मचारियों ने तब तक काम का बहिस्कार जारी रखेंगे, जब तक पाकिस्तानी फिल्म निर्माताओं, एक्ट्रेस व ट्रेड पार्टनर पर पूर्ण प्रतिबंध नहीं लग जाता।

ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) Latter

पत्र में कहा गया है कि एआईसीडब्ल्यूए को पता है कि आर्टिकल 370 व 35ए को समाप्त करने के बाद पाकिस्तान बौखलाहट में है। इससे पाकिस्तान की उस हरकत पर लगाम लगेगी, जिससे वे सीधे तौर पर कश्मीरियों को भारत सरकार और उसकी नीतियों के खिलाफ असहयोग करने के लिए उकसा रहे थे।

एसाईसीडब्ल्यूए ने अपने साहसिक फैसलों के लिए गृहमंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की। उन्होंने पूरे फिल्म उद्योग जगत व देशवासियों की ओर से उन्हें इस कार्य के लिए बधाई भी दी।

Also Read:

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज और ट्विटर पर फॉलो करें

Leave a comment