मुंबईः एजाज खान गिरफ्तार, Tik Tok वीडियो के जरिए नफरत फैलाने का आरोप

0
170

विवादित एक्टर व बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट एजाज खान (Ajaz Khan) को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एजाज पर Tik Tok वीडियो के जरिए नफरत फैलाने का आरोप है। इस वीडियो में तबरेज अंसारी की मौत को लेकर एक समुदाय के लोगों को धमकाया जा रहा है।

एजाज खान की गिरफ्तारी की जानकारी फिल्म प्रोडूसर अशोक पंडित ने ट्वीट कर दी। पंडित ने लिखा कि उन्होंने एजाज खान के खिलाफ विवादास्पद वीडियो शेयर करने को लेकर FIR दर्ज कराई थी। इस वीडियो में एजाज खान समुदाय विशेष के लोगों के खिलाफ जहर उगलता दिखाई दे रहा है।

यह भी पढ़ें : Mission Mangal Trailer: अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ का ट्रेलर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

बता दें कि तबरेज अंसारी मॉबलिंचिंग केस को लेकर Tik Tok पर टीम 07 ग्रुप ने नफरत फैलाने वाला वीडियो शेयर किया था। इसके बार हरकत आई साइबर क्राइम पुलिस ने इस टीम 07 के सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तार टीम 07 के सदस्यों के समर्थन में उतरे एक्टर एजाज खान ने Tik Tok पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में टीम 07 का एक सदस्य भी नजर आ रहा है। इस वीडियो में एजाज ने भड़काउ भाषा का इस्तेमाल करते हुए समुदाय विशेष के लोगां का धमकाया था।

मुंबई पुलिस के सीनियर अधिकारी ने बताया कि एजाज खान को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : How Drinking More Water Can Help You Lose Weight

Tik Tok के जरिए नफरत फैलाने का आरोप

एजाज खान पर Tik Tok के जरिए समाज में नफरत फैलाने का आरोप है। इस वीडियो में एजाज हिन्दू-मुस्लिम को लेकर भड़काउ बातें कहते नजर आया था। बताया जा रहा है कि एजाज ने यह Tik Tok Video ‘टीम 07’ के समर्थन में बनाया था। इस वीडियो में टीम सदस्यों की गिरफ्तारी पर मुंबई पुलिस का मजाक भी उड़ाया गया था। वीडियो में एक जगह एजाज यह कहता भी दिखाई दिया कि ‘अब अगर कोई मुस्लिम आतंकवादी बन जाए तो कुछ मत कहना’।

यह भी पढ़ें : Heart Attack का खतरा 99 प्रतिशत तक ऐसे करें कम, करना होगा ये काम

पहले भी गिरफ्तार हो चुका है एजाज खान

एजाज खान इससे पहले एक बार ड्रग्स रखने के मामले में गिरफ्तार हो चुका हैं एजाज खान के पास से 8 प्रतिबंधित ड्रग्स ग की गोलियां मिली थी। नारकोटिक्स सेल ने उसे नशे की हालत में गिरफ्तार किया था। उसके पास मिली 8 एक्सटेसी टेबलेट की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 2.2 लाख रूपए आंकी गई थी।

मुंबईः एजाज खान गिरफ्तार, Tik Tok वीडियो के जरिए नफरत फैलाने का आरोप

Also Read:

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज और ट्विटर प्लस पर फॉलो करें

Leave a comment