Chhapaak First Look : ‘छपाक’ में कुछ ऐसी दिखाई देंगी दीपिका पादुकोण

0
241

Chhapaak First Look : ‘छपाक’ में कुछ ऐसी दिखाई देंगी दीपिका पादुकोण

नई दिल्ली : बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की शादी के बाद पहली फिल्म छपाक की शूटिंग सोमवार से नई दिल्ली में शुरू हुई। इस फिल्म में दीपिका एसिड अटैक पीड़िता के रूप में नजर आएंगी। दीपिका ने मेघना गुलजार की इस फिल्म छपाक में अपना पहला लुक फैंस के साथ शेयर किया। यह फिल्म एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की असल जिदंगी पर बनाई जा रही है। फिल्म में दीपिका मालती नामक लड़की का किरदार अदा कर रही हैं।

दीपिका ने सोमवार को अपने ट्विटर अकांउट पर फिल्म का पहला लुक जारी करते लिखा कि मालती का किरदार हमेशा मेरे साथ रहेगा। सोमवार से फिल्म की शूटिंग शुरू हुई। यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें : नौकरी की तलाश में हो, तो अपनाएं ये vastu tips, जल्द मिलेगी जॉब

मेघना गुलजार की छपाक में दीपिका पादुकोण के साथ एक्टर विक्रांत मैसी भी नजर आएंगे। फिल्म में विक्रांत ऐसे युवक की भूमिका में हैं जो पहले उत्तर भारत में रहकर कामकाज करता हैं लेकिन बॉलीवुड के मोह में सबकुछ छोड़कर बाद में एक्टर बन जाता है। इसके बाद विक्रांत एसिड अटैक हिंसा के खिलाफ अभियान छेड़ देता है।

बता दें कि फिल्म छपाक के साथ ही दीपिका पादुकोण फिल्म पोडक्शन के क्षेत्र में कदम रखने जा रही है। छपाक दीपिका के बैनर केए एंटरटेमेंट की पहली फिल्म है। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्यावत के एक साल बाद छपाक में काम कर रही है।

यह भी पढ़ें : किस वार को हुआ है आपका जन्म? जानिए अपना व्यक्तित्व

छपाक में दीपिका के फर्स्ट लुक वास्त में रोंगटे खड़े करने वाला है। बॉलीवुड सेलेब्स दीपिका के इस लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक्ट्रस परिणीति चोपड़ा ने दीपका के पोस्टर पर रिप्लाई करते हुए लिखा है कि -अब ये फिल्म बहुत जरूरी हो जाती हैं। शानदार। सिद्वार्थ मल्होत्रा ने लिखा -पूरी टीम को शुभकामनाएं। मुझे यकीन है कि यह एक ऐतिहासिक कहानी होगी। आलिया भट् ने भी छपाक के पोस्टर की जमकर तारीफ की है। राजकुमार राव ने लिखा -ये बेहद शानदार है। मुझे इस फिल्म का इंतजार रहेगा।

Chhapaak First Look : ‘छपाक’ में कुछ ऐसी दिखाई देंगी दीपिका पादुकोण

Also Read:

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

इस खबर को शेयर करें

Leave a comment