Netflix : हिंदुत्व के खिलाफ सीरीज बनाने पर भड़कीं एक्ट्रेस कोएना मित्रा

0
189

नेटफ्लिक्स (Netflix) की नई सीरीज ‘लीला’ (Leila) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस वेब सीरीज में हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) अहम भूमिका में है। वह इस सीरीज से अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। इसकी कहानी प्रयाग अकबर की बुक ‘लीला’ पर आधारित है। सीरीज में एक ऐसे शहर के बारे में बताया जाएगा जहां लोगों को धर्म के आगे झुकने पर मजबूर किया जाता है। एक्ट्रेस कोएना मित्रा (Koena Mitra) ने इस सीरीज को लेकर ट्विटर पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने कहा है कि वह Netflix को अनसबस्क्राइब करने जा रही हैं।

कोएना मित्रा ने अपने ट्वीट में लिखा कि, “कमिंग सून…Netflix की ओर से एक और हिंदुत्व के खिलाफ सीरीज… मैं नेटफ्लिक्स को अनसबस्क्राइब करने जा रही हूं। ये कोई साधारण नफरत नहीं है। हलाला पर सीरीज बनाओ। हलाला सच्चाई है, फिक्शन नहीं है।”

आपको बता दें कि वेब सीरीज ‘लीला’ का निर्देशन दीपा मेहता, शंकर रमन और पवन कुमार ने मिलकर किया है। इस Netflix Series में राहुल खन्ना, संजय सूरी और अनुपम भट्टाचार्य जैसे कलाकार भी अहम रोल निभाते हुए नजर आएंगे। लीला के कुल मिलाकर 6 एपिसोड होंगे. सीरीज की स्ट्रीमिंग 14 जून से शुरू होगी।

Netflix : हिंदुत्व के खिलाफ सीरीज बनाने पर भड़कीं एक्ट्रेस कोएना मित्रा

Also Read:

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

Leave a comment