वायरल सच : सलमान ने सिंगिंग स्टार रानू मंडल को गिफ्ट किया 55 लाख का घर! जानें सच्चाई

0
213
salman khan give flat to ranu mandal

कोलकाता के रेलवे स्टेशन से मुंबई तक सफर कर सिंगिंग स्टार बनी रानू मंडल (Rano Mandal) की आज हर तरफ चर्चा है। हर बड़ा म्यूजिक डायरेक्टर रानू मंडल के साथ काम करना चाह रहा है। बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman khan) वैसे तो अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते है। इसी के चलते उन्होंने इंडस्ट्री में कई लोगों की मदद भी की है।

खबरों के अनुसार बॉलीवुड स्टार सलमान खान रानू मंडल की गायकी से खासे प्रभावित हुए है। हाल ही में हिमेश रेशमिया ने उन्हें मुंबई बुलाकर अपनी फिल्म हैप्पी हार्डी और हीर में गाना गाने का ऑफर किया। रानू मंडल द्वारा गाया हुआ सॉन्ग तेरी मेरी कहानी लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इसी बीच जब सलमान को पता चला कि रानू मंडल के पास मुंबई में रहने के लिए कोई घर नहीं है। तो सलमान ने 55 लाख का एक 2BHK फ्लैट खरीदकर रानू मंडल को गिफ्ट कर दिया। साथ ही ये भी बताया जा रहा था कि भाईजान उन्हें दबंग 3 में रोल में ऑफर कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें : Tips of Vastu: महिलाएं वास्तु की इन टिप्स का फॉलों करें, घर में आएगी खुशहाली

बता दें कि रानू मंडल का एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। वीडियो में वह लता मंगेशकर का गाना एक प्यार का नगमा नामक गाना गाती हुई नजर आ रही थी। इस वीडियो को एक दिन में दस लाख से अधिक बार शेयर किया गया था।

यह भी पढ़ें : How to Lose Weight Fast: सिर्फ 5 मिनट में घटाएं 5 किलो वजन

हालांकि टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार सलमान और रानू मंडल से जुड़ी इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है। रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ने न तो रानू मंडल के लिए कोई घर खरीदा है और न ही फिल्म में किसी रोल के लिए ऑफर किया है।

Also Read:

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, और ट्विटर पर फॉलो करें

Leave a comment