Home मनोरंजन बॉलीवुड शर्लिन चोपड़ा ने कहा- बॉलीवुड इंडस्ट्री में वे लाेग पार्टी में...

शर्लिन चोपड़ा ने कहा- बॉलीवुड इंडस्ट्री में वे लाेग पार्टी में बुलाकर ड्रग्स ऑफर करते हैं

104
sherlyn-chopra

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल में आने के बाद अब कई सेलेब्स ने सामने अाकर दावा किया कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग पार्टी हुआ करती हैं जिसमें बड़े स्टार्स ड्रग्स का सेवन करते हैं। चर्चित फिल्म कामसूत्र की एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने कहा है कि वे लाेग पार्टी में बुलाकर ड्रग ऑफर करते है। शर्लिन ने यह बात सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके कही है।

शर्लिन चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह योगा करती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने लिखा, ”मैं चेन स्मोकर थीं, लेकिन अक्टूबर 2017 में मैंने स्मोकिंग छोड़ दी। मैंने हमेशा ड्रग्स से दूरी बनाए रखी है। इंडस्ट्री वाले पार्टी में बुलाकर ट्रे पर ड्रग्स ऑफर करते हैं, मगर लेने का नहीं।” शर्लिन की यह पोस्ट जमकर वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें : जानिए क्या है मिलेनियर्स की लाइफ चेंजिंग हैबिट्स

वीडियो में शर्लिन कहती हैं, ”आप लोग हमेशा मेरी फिटनेस का सीक्रेट पूछते हैं, तो सीक्रेट है न्यूट्रिशन, अनुशासन और योगा। योगा से होगा, अवश्य होगा।” इससे पहले एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में कास्टिंग काउच को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि वह भी इसका सामना कर चुकी हैं। एक इंटरव्यू में शर्लिन ने कहा कि जब मैंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था तो मुझे कई फिल्ममेकर्स रात में ‘डिनर’ पर बुलाते थे। तब मुझे यह समझ नहीं आता था और मैं अनुभवी भी नहीं थी। उनके यह नेक इरादे समझ नहीं पाती।

यह भी पढ़ें : Health Insurance के ये हैं फायदे, खरीदते समय इन बातों का रखें ध्यान

शर्लिन कहती हैं कि शुरुआत में मुझे कोई नहीं जानता था। दुनिया की नजरों में मैं कुछ नहीं थी। मैं कई फिल्ममेकर्स से बातचीत करती थी, यह सोचकर कि उन्हें मेरे अंदर काबिलियत नजर आएगी, जो मुझे खुद के अंदर नजर आती है। मैं उनके पास अपना पोर्टफॉलियो लेकर जाती थी। और वे मुझे कहते थे कि अच्छा ठीक है, हम डिनर पर मिलते हैं। मैं पूछती थी कि डिनर के लिए कब आऊं। वह कहते थे कि रात में 11 से 12 बजे के बीच। उस समय मुझे इन सभी के बारे में कुछ पता ही नहीं था।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज और ट्विटर पर फॉलो करें

इस खबर काे शेयर करें