Home Entertainment Tamilrockers: रिलीज होते ही ऑनलाइन Leak हो गई आयुष्मान खुराना की फिल्म...

Tamilrockers: रिलीज होते ही ऑनलाइन Leak हो गई आयुष्मान खुराना की फिल्म Dream Girl- लोग कर रहे हैं फ्री में डाउनलोड

0
184
tamilrockers leaks dream girl full movie

Tamilrockers Leaks Dream Girl Full movie online to Download: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुशरत भारूजा की फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) रिलीज के कुछ घंटों बाद ही पायरेटड वेबसाइट तमिल रॉकर्स पर लीक हो गई। फिल्म के रिलीज होने का काफी समय से दर्शकों को इंतजार था। फिल्म में आयुष्मान खुराना का अभिनय काफी दमदार बताया जा रहा है। लेकिन Tamilrockers पर ऑनलाइन लीक से फिल्म की कमाई पर असर पड़ना स्वाभाविक है। फिल्म रिलीज के साथ ही लीक हो जाना मेकर्स के लिए बड़ी चिंता का विषय है। वहीं दूसरी ओर नई फिल्में का शौक रखने वाला लोग इस फिल्म को Tamilrockers की वेबसाइट से फ्री में डाउनलोड कर रहे हैं।

बता दें कि फिल्म ड्रीम गर्ल लोगों को काफी पसंद आ रही हैं। आयुष्मान खुराना एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं।

यह भी पढ़ें: MovieRulz 2019: HD Movie Download Free Online Tamil, Telugu, Malayalam, Kannada

Dream Girl Full Movie Leaked Online Download Free

Tamilrockers इससे पहले भी तमिल, तेलुगू, मयलायम व बॉलीवुड और हॉलीवुड की कई फिल्मों को लीक करता रहा है। फिल्म इंडस्ट्री को इन दिनों फिल्म रिलीज के साथ ही ऑनलाइन लीक होने की समस्या से जुझना पड़ रहा है।

फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ लीक होने के बाद लोग उसके पाइरेटेड लिंक सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। वहीं फिल्म स्टार्स ने लोगो से अपील की है कि वह ड्रीम गर्ल देखने का आनंद उठाने के लिए सिनेमाघरों का रूख करें।

यहां देखिए आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल का ट्रेलर…

पहले भी कर चुका है फिल्में लीक Tamilrockers

यह पहला मामला नहीं है जब तमिलरॉकर्स ने रिलीज के दिन ही ड्रीम गर्ल को लीक किया हो। तमिलरॉकर्स इससे पहले बॉलीवुड की साहो, भारत, दे दे प्यार दे, मणिकर्णिका, उरी, मिशन मंगल और जीरो जैसी कई अन्य फिल्मों को ऑनलाइन लीक की चुका है। इससे फिल्म इंडस्ट्री को करोड़ों रूपए का घाटा भी उठाना पड़ा है। तमिल रॉकर्स तेलुगू, तमिल, कन्नड़ जैसी क्षेत्रीय भाषाओं की फिल्मों के अलावा हॉलीवुड की कई नई फिल्मों को लीक चुका है।

यह भी पढ़ें: Tamil Rockers 2019: Download Tamil, Telugu, Malayalam, Hindi Movies

क्या है Tamilrockers

Tamilrockers एक पायरेटेड वेबसाइट है जो Tamil, Telugu, Bollywood, Hollywood Hindi Dubbed Movies फिल्मों को रिलीज के साथ ही ऑनलाइन लीक कर देती है। यूजर्स फिल्म को ऑनलाइन फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। कई बार तो फिल्म रिलीज से पहले ही लीक हो चुकी है।

Tamilrockers ने ड्रीम गर्ल फिल्म के अलावा किच्चा सुदीप की फिल्म पहलवान को भी आज लीक कर दिया है। फिल्मों को लीक करने में तमिलरॉकर्स का नाम सबसे प्रसिद्व है। हाईकोर्ट के आदेश पर सरकार कई बार इस वेबसाइट के डोमेन बैन कर चुकी है इसके बावजूद ये वेबसाइट एक नए डोमेन के साथ दिखाई देती है।

Disclaimer

भारतीय दंड संहिता के अनुसार किसी Original Content की Piracy करना एक दंडनीय अपराध है। News Post इस प्रकार की Piracy का पूर्ण रूप से विरोध करता है। यहां पर दर्शायी गई सूचना मात्र आपको गैर कानूनी गतिविधियों के विषय में जरूरी जानकारी प्रदान करने के लिए है।

इसका उदेश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से Piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहन प्रदान करना बिलकुल भी नहीं है। कृपया ऐसी Websites से दूर रहें और अन्य व्यक्तियों को भी सावधान करें।

Also Read:

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज और ट्विटर पर फॉलो करें

इस खबर को शेयर करें

Leave a comment