Tamilrockers: Mission Mangal FULL MOVIE Leaked Online To Download in HD

0
185
Mission Mangal FULL MOVIE Leaked Tamilrockers

Mission Mangal FULL MOVIE Leaked Online To Download In HD: फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार की नई फिल्म मिशन मंगल (Mission Mangal) को तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) ने ऑनलाइन लीक कर दिया है। यह फिल्म रिलीज के साथ ही ऑनलाइन फ्री डाउनलोड के लिए तमिल रॉकर्स की वेबसाइट पर डाल दी गई है।

मिशन मंगल की ऑनलाइन लीक के कारण मेकर्स को करोड़ों का नुकसान उठाना पड़ सकता है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह देखा जा रहा था। हालांकि इससे दो दिन पूर्व ही दिल्ली हाईकोर्ट ने पायरेटेड वेबसाइट Tamilrockers को बैन किए जाने के आदेश दिए थे।

Tamilrockers हमेशा से बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली नई फिल्मों को अपना शिकार बनाती है। पाइरेटेड वेबसाइट तमिलरॉकर्स फिल्म के कॉफीराइटेड कंटेट (Tamilrockers Movies) को गैरकानूनी तरीके से ऑनलाइन उपलब्ध करा देती है। नई फिल्म को इस तरह लीक करने से फिल्म की कमाई पर इसका सीधा असर पड़ता है।

मिशन मंगल बॉलीवुड की पहली फिल्म नहीं है जो तमिलरॉकर्स ने रिलीज वाले दिन ही लीक की हो। इससे पहले भी वे भारत, दे दे प्यार दे, मणिकर्णिका, जजमेंटल है क्या और सिंबा सहित कई फिल्मों को लीक कर चुके है।

बॉलीवुड के अलावा तमिलरॉकर्स दक्षिण भारतीय फिल्मों को भी अपना निशाना बनाता आया है। इनमें सुपरस्टार रजनीकांत, धनुष और अजीत सहित अन्य स्टार्स की फिल्मों के नाम शामिल है।

कौन है Tamilrockers

Tamilrockers दक्षिण भारत की एक पायरेटेड वेबसाइट है जो तमिल, तेलुगू, बॉलीवुड व अंग्रेजी फिल्मों को रिलीज के साथ फ्री में ऑनलाइन डाउनलोड की सुविधा प्रदान करती है। इस वेबसाइट पर नई फिल्मों के लीक होने के फिल्म निर्माताओं को अब तक करोड़ों रूपए का नुकसान उठाना पड़ा है। सरकार ने समय-समय पर इस वेबसाइट को बैन करने की कार्रवाई भी की। लेकिन इसका कुछ खास असर नहीं होता दिखाई पड़ा। Tamilrockers हर बार नए Domain के साथ नई फिल्मों का लीक करने के लिए तैयार हो जाते है।

Disclaimer

भारतीय दंड संहिता के अनुसार किसी Original Content की Piracy करना एक दंडनीय अपराध है। News Post इस प्रकार की Piracy का पूर्ण रूप से विरोध करता है। यहां पर दर्शायी गई सूचना मात्र आपको गैर कानूनी गतिविधियों के विषय में जरूरी जानकारी प्रदान करने के लिए है।

इसका उदेश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से Piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहन प्रदान करना बिलकुल भी नहीं है। कृपया ऐसी Websites से दूर रहें और अन्य व्यक्तियों को भी सावधान करें।

Also Read:

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, और ट्विटर पर फॉलो करें

Leave a comment