Tamilrockers (August 2019): Tamilrockers ने ऑनलाइन लीक की Pink की तमिल रीमेक Nerkonda Paarvai

0
76
Tamilrockers (August 2019) Leadked Nerkonda Paarvai

साउथ के सुपर स्टार अजीत की तमिल फिल्म Nerkonda Paarvai शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इसके कुछ देर बाद ही Tamilrockers ने इस फिल्म को ऑनलाइन फ्री में डाउनलोड के लिए अपनी साइट पर डाल दिया।

Tamilrockers ने इस फिल्म को भी ऑनलाइन लीक कर दिया। इससे फिल्म को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में खासा नुकसान उठाना पड़ सकता है।

इस फिल्म को लेकर साउथ के दर्शकों में खासा उत्साह देखा जा रहा था। माना जा रहा था कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कलेक्शन जुटाने में कामयाब हो पाएगी। फिल्म वर्ष 2016 में अमिताभ बच्चन की फिल्म Pink का तमिल रीमेक है। इस तमिल फिल्म Nerkonda Paarvai में अमिताभ की भूमिका अजीत निभा रहे हैं, वहीं तापसी की भूमिका श्रद्वा श्रीनाथ कर रही है।

बताते चलते हैं कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब Tamilrockers ने कोई फिल्म ऑनलाइन लीक की हो। इससे पहले भी वो तमिल, बॉलीवुड, कन्नड व अंग्रेजी फिल्मों को ऑनलाइन लीक कर चुके हैं।

बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो शाहिद कपूर की कबीर सिंह, ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30, कंगना रानौत की जजमेंटल, मणिकर्णिका आदि फिल्मों को तमिल रॉकर्स ऑनलाइन लीक कर चुके हैं। इससे निर्माताओं को काफी नुकसान भी उठाना पड़ा।

जानिए कौन है Tamilrockers

Tamilrockers एक पाइरेसी साइट है। तमिल रॉकर्स की टीम किसी भी फिल्म की रिलीज के कुछ घंटों बाद ही उसे ऑनलाइन फ्री में डाउनलोड के लिए अपनी साइट पर डाल देती है। सरकार इन्हें रोकने के लिए कई कदम उठा चुकी है। इनकी साइट बैन कर दी जाती है लेकिन हर बार ये नए डोमेन के साथ एक बार भी फिल्मों को लीक करने के लिए हाजिर हो जाते हैं।

नोटः आपसे निवेदन है कि पाईरेसी को बढ़ावा देने वाली इन वेबसाइट्स का उपयोग ना करें और ना ही किसी को करने दें।

Also Read:

Leave a comment

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here