Tamilrockers HD (August 2019) : Vijay Deverakonda’s Dear Comrade full movie leaked, available for free download

0
119
dear comrade full movie leaked on tamilrockers

साउथ के सुपर स्टार विजय देवराकोंडा की फिल्म डियर कॉमरेड रिलीज के साथ ही TamilRockers पर लीक हो गई। Tamil Rockers की न्यू वेबसाइट से इस मूवी को फ्री में डाउनलोड किया जा सकता है। Tamilrockers पर लीक के कारण डियर कॉमरेड को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा नुकसान उठाना पड़ सकता है।

बता दें कि साउथ के एक्ट्रेस विजय देवराकोंडा इस समय बॉलीवुड का हॉट टॉपिक बने हुए है। विजय की ट्विटर व इस्टाग्राम पर फैन फॉलोइंग किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस के मुकाबले तेजी से बढ़ती जा रही है।

What is Tamilrockers?

तमिल रॉकर्स पूरी तरह अवैध व पायरेटेड मूवीज डाउनलोड करने वाली बेवसाइट है। यह साउथ के साथ-साथ पूरे देश में सिने प्रेमियों के बीच काफी फेमस है। इसे कई बार प्रतिबंधित किया जा चुका है। लेकिन यह हर बार नए डोमेन के साथ भी फिल्मी दुनिया में हाजिर हो जाती है।

करण जौहर का फिल्म का रीमेक बनाने का एलान

डियर कॉमरेड की रिलीज से पहले बालीवुड डायरेक्टर करण जौहर ने इस फिल्म के रीमेक बनाने की घोषणा की थी। फिल्म एक ऐसे लड़क की कहानी है जो अपने गुस्से पर काबू करना नहीं जानता।

विजय पर फिदा है जान्हवी कपूर

विजय देवराकोंडा पर बॉलीवुड स्टार जान्हवी कपूर पूरी तरह फिदा है। विजय जान्हवी का सेलिब्रिटी क्रश है। पहले खबर थी कि विजय बॉलीवुड से अपना डेब्यू करने जा रहे हैं, लेकिन बाद में यह महज एक अफवाह निकली।

Tamilrockers से कमाई पर सीधा असर

तमिल रॉकर्स साउथ फिल्म इंडस्ट्री को नहीं बल्कि बॉलीवुड को भी पूरी तरह अपनी जद में ले चुका है। इसका सीधा असर फिल्मों की कमाई पर पड़ रहा है। अब फिल्म मेकर्स तमिल रॉकर्स से फिल्म को लीक होने से बनाने के तरह-तरह के हंथकंडे अपना रहे हैं, लेकिन उन्हें अभी तक सफलता नहीं मिल पाई है।

नोटः आपसे निवेदन है कि पाईरेसी को बढ़ावा देने वाली इन वेबसाइट्स का उपयोग ना करें और ना ही किसी को करने दें।

Also Read:

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, और ट्विटर पर फॉलो करें

Leave a comment

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here