KBC 11 : UP के हिमांशु धूरिया करोड़पति बनने से एक कदम दूर, अब तक जीते 50 लाख रूपए

0
210
kbc 11 live updates amitabh bachchan two contest will attempt 1 crore question

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 (KBC 11) के 16 वें एपिसोड में बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने बैठे है उत्तर प्रदेश रायबरेली के हिमाशु धूरिया। 19 वर्षीय हिमांशु (Himanshu Dhuriya) अब करोड़पति बनने से महज एक कदम दूर है।

हिमांशु ने 14 सवालों के सही जबाव देकर 50 लाख रूपए जीत लिए। हालांकि इसके लिए हिमांशु को अपनी चारों लाइफ लाइनों का प्रयोग करना पड़ा। 15वें सवाल पर समय समाप्ति की घोषणा कर दी गई। केबीसी (KBC 11) का आगामी एपिसोड रोमांच से भरा होगा। हिमांशु यदि सही जबाव दे पाते हैं तो वे देश के करोड़पतियों की लिस्ट में शामिल हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें : Morpankh: मोरपंख से चमक उठेगा भाग्य का सितारा

हिमांशु इस सीजन में फास्टेस्ट फिंगर का सही जवाब देकर सबसे पहले तेज जवाब देने वाले कंटेस्टेंट में अपना स्थान बनाने में सफल हुए थे। इतना ही नहीं उनके हॉटसीट के सफर को शुरू करने से पहले अमिताभ बच्चन ने दर्शकों के सामने एक वीडियो के माध्यम से हिमांशु धूरिया की जीवन यात्रा के कुछ अंशों को वहां बैठे लोगों से परिचय कराया।

यह भी पढ़ें : Vastu for Kitchen: किचन का वास्तु सही नहीं होगा तो ये होगा घर की महिलाओं पर असर

देखिए हिमांशु धूरिया का ये वीडियो

हिमांशु एक ट्रेनी कमर्शियल पायलट है। यूपी के इंदिरा गांधी राष्ट्रीय उड़ान अकादमी से अपना कोर्स कर रहे हैं। इस हफ्ते को करोड़पति हफ्ता नाम दिया गया है। क्योंकि इस हफ्ते हॉट सीट पर ऐसे दो शख्स मौजूद होंगे, जो एक करोड़ के सवाल का सामना करेंगे। हॉटसीट पर बैठे कंटेस्टेंट हिमांशु धूरिया और बिहार ढोंगरा गांव के सनोज से अमिताभ बच्चन एक-एक करोड़ का सवाल पूछेंगे। फिलहाल हॉटसीट पर हिमांश मौजूद है। अभी सनोज की बारी आनी बाकी हैं।

यह भी पढ़ें :Vastu for Shop: व्यापार या धंधा मंदा है तो इस तरह रखिए दुकान व शोरूम का वास्तु

सनोज एक मध्यम परिवार से है जो किसानी कर अपना पेट पालता है। सनोज आईएएस अधिकारी बनने की चाह रखते हैं। दूसरी ओर हिमांश एक उच्च मध्यमवर्गीय परिवार से है। हिमांशु एक पायलट बनना चाहते हैं। बता दें कि केबीसी 11 में हॉट सीट पर मध्यप्रदेश की लेबर इंस्पेक्टर चरणा गुप्ता एक करोड़ के सवाल का सामना कर चुकी है, लेकिन जवाब पता नहीं होने के कारण उन्होंने शो से क्विट कर लिया।

Also Read:

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज और ट्विटर पर फॉलो करें

इस खबर को शेयर करें

Leave a comment