WorldFree4u 2019 – Download Latest Bollywood, Hollywood, Movies Free

0
140
worldfree4u movies download hindi

WorldFree4u एक पायरेटड Movie Downloading Website है। TamilRockers और Movierulz के बाद तीसरे नंबर पर WorldFree4u प्रसिद्व है। यहां आपको best HD quality में free Hindi movies download करने की सुविधा मिलती है। इस खबर में हम आपको WorldFree4u के बारे में पूरी जानकारी देंगे। आप यहां Bollywood, Hollywood Hindi Dubbed Movies Full HD के अलावा मनपसंद Videos. Songs, Series भी Free Download कर सकते है।

भारत में पाइरसी अपराध है। लेकिन इसके बावजूद इस तरह की Websites भारत में धड़ल्ले से चल रही है। सरकार की ओर से पाइरेटेड कंटेंट उपलब्ध कराने वाली इन Websites पर लगाम लगाने के अभी तक किए जितने भी प्रयास किए गए। वो नाकाफी ही साबित हुए। किसी भी बड़ी Bollywood या Hollywood फिल्म के रिलीज होते ही इस तरह की Websites की Internet पर सर्च बढ़ जाती है।

Free Movie Download 2019 डाउनलोड करने के लिए WorldFree4u से बेहतर वेबसाइट् कोई और हो नहीं सकती। WorldFree4u पर सभी फिल्में पाइरेटेड वर्जन में अपलोड होती है। इस वेबसाइट पर फिल्म जल्द से जल्द अपलोड हो जाती है, जिससे आपको फिल्म देखने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ता।

यह भी पढ़ें: Tamil Rockers 2019: Download Tamil, Telugu, Malayalam, Hindi Movies

WorldFree4u क्या है?

WorldFree4u एक फेमस public torrent website है। यहां आपको Bollywood, Hollywood, Malayalam, Tamil, Telugu, Animation, Horror, Thriller dubbed movies download करने की सुविधा मिलती है। WorldFree4u free movies downloading service के लिए प्रसिद्ध है, इसे ज्यादातर 300mb movies download करने के लिए जाना जाता है। 300mb movies स्मार्टफोन में देखने के लिए बहुत अच्छी मानी जाती है।

यह pirated website है इसलिए हमारा आग्राह है कि आप इससे दूर ही रहे तो बेहतर होगा। इस website का संचालन अमेरिका से होता है।

यह भी पढ़ें: MovieRulz 2019: HD Movie Download Free Online Tamil, Telugu, Malayalam, Kannada

WorldFree4u 2019 – Download Latest HD Movies Bollywood, Hollywood Hindi Dubbed Online Free

TamilRockers, Movierulz के बाद WorldFrre4u वेबसाइट latest Hindi, Tamil, Telugu, Malayalam, Hollywood, Tollywood, Bollywood films online download करने की Best sites है।

यहां पर Tamil dubbed, Telugu dubbed, Hindi Dubbed, Malayalam dubbed, English dubbed movies download और कई अन्य प्रकार की फिल्म में उपलब्ध है।

WorldFree4u से फिल्म डाउनलोड कैसे करें?

WorldFree4u से मूवी डाउनलोड करना बहुत सरल है। इसके लिए आपको किसी भी तरह के रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं है। आप इस वेबसाइट से फ्री में अपनी पसंदीदा मूवी डाउनलोड कर सकते हैं।

  • सबसे पहले WorldFree4u.com site पर जाएं।
  • अब Category चुनें।
  • अपनी पसंदीदा Movie Select करें।
  • Downloading source select करें।
  • उसके बाद Movie downloading Start हो जाएगी।

World Free 4U वेबसाइट पर अपलोड किए गए कंटेंट पर इस वेबसाइट का मालिकाना हक या कॉपीराइट नहीं है इसलिए इसे वेबसाइट से किसी भी तरह का कंटेंट डाउनलोड करना और उसे देखना भारत में गैरकानूनी है। रजिस्ट्रेशन और यूजर्स की डीटेल्स न मांगने के कारण यह वेबसाइट ज्यादा प्रसिद्ध है। हमारी सलाह है कि फिल्मों की पायरेटड वर्जन वाली इस साइट का यूज ना करें। यह दंडनीय अपराध है।

यह भी पढ़ें: 9xMovies 2019 – Download Latest Tamil, Telugu, Bollywood, Hollywood Hindi Dubbed Movies

आप WorldFree4u वेबसाइट के Contact Us Page पर जाकर अपनी मनपसंद Movies की Request भी डाल सकते हैं। आप एक बार MovieRulz New Link को देखना ना भूलें।

WorldFree4u New Link 2019

Worldfree4u भी एक pirated movies downloading site है, इसलिए इसे भी domain blocking penalty से गुजरना पड़ा है। इनकी टीम बहुत सारे URL के साथ site बना चुकी है, लेकिन मूवी डाउनलोड करने के लिए working url चाहिए, जो अभी के वक्त काम कर रहा हूं।

वर्तमान में, इसका new link जानने के लिए आप फेसबुक, ट्विटर पर #worldfree4u hashtag के साथ new worldfree4u link सर्च कर सकते हैं।

चलिए WorldFree4u के दूसरे subsidiary websites url के बारे में जानते हैं। इनमें से कुछ मुख्य है जैसे-

worldfree4u.wikiworldfree4u.trend
worldfree4u.comworldfree4u.org
worldfree4u.networldfree4u.co.in
worldfree4u.meworldfree4u.link
worldfree4u.ifnoworldfree4u.vip
worldfree4u.isworldfree4u.es
worldfree4u.chworldfree4u.in
worldfree4u.wsworldfree4u.org.in
worldfree4u.tvworldfree4u.ch
worldfree4u.ccworldfree4u.bid
worldfree4u.funworldfree4u.proxy
worldfree4u.siteworldfree4u.website

इन सभी वेबसाइट के contents लगभग एक जैसे होते हैं, क्योंकि इन्हें एक ही team manage करती हैं। News Post कभी भी आपको ऐसी Websites से Movies Download करने के लिए प्रेरित नहीं करता है। हमारी आपसे गुजारिश है कि Legal तरीके से Movies Download करें।

आप एक बार TamilRockers New Link 2019 को भी जरूर देखें।

Disclaimer

भारतीय कानून के अनुसार किसी भी Original Content की piracy करना एक दण्डनीय अपराध है। News Post इस तरह की piracy का विरोध करता है। हम किसी भी तरह की piracy का समर्थन नहीं हम करते हैं। इस खबर का उद्देश्य सिर्फ गैरकानूनी गतिविधियों से आपको अवगत कराना है। साथ ही आपको सलाह दी जाती हैं कि आप भी इस तरह की Hd movie Downloading website का इस्तेमाल movie download करने से बचें। ऐसा करने पर आपको दंडित भी किया जा सकता है।

Also Read:

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज और ट्विटर पर फॉलो करें

इस खबर को शेयर करें

Leave a comment