राजस्थान में मंदिर से लौट रहे दंपती काे राेककर बंधक बनाया, फिर महिला से गैंगरेप

    - Advertisement -

    नई दिल्ली। राजस्थान में बारां जिले में नेशनल हाइवे-90 पर छजावा बावड़ी के समीप दाे बाइक पर सवार हाेकर आए बदमाशाें ने मंदिर से दर्शन कर लौट रहे एक दंपती काे रोककर बंधक बना लिया। बाद में आरोपियों ने महिला के साथ बारी-बारी से रेप किया। महिला अपनी आठ साल की छाेटी बहन व पति के साथ कामखेड़ा बालाजी के दर्शन कर अपने गांव लाैट रही थी। इस दाैरान एक बुजुर्ग आरोपी ने उसकी छाेटी बहन काे सड़क पर ही राेक लिया। उसे सड़क पर राेता देखकर एक ट्रक चालक ने उससे पूछताछ की ताे मामले का खुलासा हाे पाया।

    पुलिस के अनुसार पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया है कि वह पति और आठ वर्षीया बहन के साथ कामखेड़ा बालाजी के दर्शन करने बाइक से गई थी। वहां से वापस लौटते-लौटते शाम हो गई। बाइक से नेशनल हाईवे-90 से होते हुए गांव जा रहे थे। तभी दो बाइकों पर सवार लोगों ने पीछा करना शुरू कर दिया।

    यह भी पढ़ें : कम कीमत के लैपटॉप लांच करेगी Reliance Jio, ये फीचर्स शामिल होंगे

    रात करीब 10 बजे छजावा बावड़ी के समीप सुनसान इलाका देखकर बाइक के आगे उन्होंने अपनी बाइक लगा दी। एक बुजुर्ग ने छोटी बहन को सड़क पर ही रोक लिया, जबकि बदमाश पति-पत्नी को धमकाते हुए खेतों की तरफ ले गए। वहां धमकाते हुए बदमाशाें ने महिला की साड़ी उतरवा ली। साड़ी से पति के हाथ-पैर और मुंह बांध दिया। बदमाशाें ने पीड़िता के हाथ भी साफी से बांध दिए। इसके बाद 3 से 4 लोगों ने महिला के साथ बारी-बारी से ज्यादती की। जब पीड़िता बदहवास हाे गई ताे आरोपी उसे वहीं पटककर सड़क पर पहुंचे गए। वहां से बुजुर्ग सहित सभी आरोपी दोनों बाइकों पर बैठकर फरार हो गए।

    इधर, अंधेरे में सड़क पर खड़ी बालिका उसकी बहन और जीजा के नहीं आने से जोर-जोर से रोने लगी और वहां से गुजर रहे वाहनों को रुकने की गुहार करती रही। बालिका काे सड़क पर अकेला देखकर एक ट्रक चालक ट्रक रोककर उससे रोने का कारण पूछा, तो उसने घटनाक्रम बताया। किसी अनहाेनी का अंदेशा होने पर ट्रक चालक ने हाईवे से गुजर रहे दूसरे वाहन चालकों को भी रोका। कुछ लोगों के एकत्रित होने पर पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई। वहां मौजूद लोग बालिका के साथ उसकी बहन व जीजा की तलाश में खेतों में जाकर आवाज लगाने लगे। तब तक पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

    यह भी पढ़ें : Millionaires Life Changing Habits – जानिए क्या है मिलेनियर्स की लाइफ चेंजिंग हैबिट्स

    आसपास खेतों में सघनता से तलाश करने पर एक खेत में महिला बदहवास हालत में पड़ी थी, वहीं उसके पति के हाथ-पैर व मुंह भी बंधा हुआ था। पुलिस ने तुरंत ही महिला को एंबुलेंस से अस्पताल में भर्ती कराया। घटनाक्रम को लेकर पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने यह मामला भादंसं. की धारा 341, 342, 347, 323, 376 डी में दर्ज कर जांच शुरू की है।

    एसपी, एएसपी ने किया मौका मुआयना

    घटनाक्रम को लेकर जैसे ही जानकारी मिली, तुंरत पुलिस हरकत में आ गई। जिले के एक ग्रामीण थाने से एसएचओ सहित पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंच गया। बारां से एसपी विनीत कुमार बंसल व एएसपी विजय स्वर्णकार भी मौके पर पहुंच गए। टीम के साथ मौका मुआयना किया गया। वारदात के जल्द खुलासे के लिए टीम गठित की गई। साथ ही मामले में कुछ संदिग्धों को पुलिस ने राउंडअप भी किया है।

    Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज और ट्विटर पर फॉलो करें

    इस खबर काे शेयर करें

    - Advertisement -
    News Posthttps://www.newspost.in
    हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिन्दी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल, News Trend. हिन्दी समाचार, Latest News in Hindi, न्यूज़, Samachar in Hindi, News Trend, Hindi News, Trend News, trending news, Political News, आज का राशिफल, Aaj Ka Rashifal, News Today

    Latest news

    - Advertisement -

    Related news

    - Advertisement -

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here