Home देश Crime Alwar Gangrepe (July 2019) : सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो वायरल करने...

Alwar Gangrepe (July 2019) : सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर किशोरी से Gangrepe

0
139
Alwar Gangrepe 02 : सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर किशोरी से Gangrepe

अलवर/नई दिल्ली: पिछले दिनों थानागाजी में विवाहिता के साथ हुए गैंगरेप के बाद अलवर के ही बड़ौदामेव कस्बे में एक समुदाय विशेष के युवकों ने किशोरी से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है।

Alwar Gangrepe 02 : सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर किशोरी से Gangrepe

आरोपी युवक किशोरी की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर कई दिनों तक उससे रेप करते रहे। फोटो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अलवर के बड़ौदामेव कस्बे के एक गांव की रहने वाली 14 वर्षीया किशोरी को पड़ोस में रहने वाली रौनक पत्नी जैकम खान कुछ काम का बहाना कर अपने घर ले गई। वहां पहले से मौजूद राहुल मोहम्मद ने उसे दबोच लिया और दुष्कर्म किया। इस दौरान रौनक व उसके पति जैकम किशोरी के अश्लील फोटो खींच लिए। बाद में जैकम ने अश्लील फोटो व्हाहट्अप ग्रुप पर वायरल करने की धमकी देकर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म में उसकी पत्नी रौनक ने भी उसका पूरा साथ दिया। आरोपी जैकम ने यह बात किसी को भी बताने पर फोटो वायरल कर बदनाम करने की धमकी दी।

घटना के कई दिनों तक आरोपी जैकम किशोरी को अपने घर बुलाता और दुष्कर्म करता रहा। जब एक दिन किशोरी ने उसके घर आने से मना कर दिया तो उसने एक बच्चे के हाथ अपना मोबाइल भेज उसे अश्लील फोटो दिखवाएं।

बात नहीं मानी तो फोटो कर दिए वायरल

दुष्कर्म की इस अमानवीय घटना के कुछ दिन बाद किशोरी को गांव के ही इमरान पुत्र घंटोली ने रास्ते में रोका। उसने कहा कि तू मुझसे नहीं मिली तो तेरे अश्लील फोटो वायरल कर दुंगा। मुझे ये फोटो जैकम व राहुल खान ने दिए है।

पीड़िता ने उससे मिलने से इनकार कर दिया और वहां से भाग निकली। इसके बाद आरोपी इमरान ने अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। युवती के चेचेर भाई के मोबाइल पर ये फोटो आएं तो घरवालों को इस घटना का पता चला।

पीड़िता के परिवार को जान से मारने की धमकी

आरोपियों को गांव के दंबग परिवारों में से एक माना जाता हैं। ऐसे में गरीब परिवार की इस किशोरी को मामला सामने आने पर समझौता करने का दबाव डाला जा रहा है। आरोपियों के परिजन पीड़िता व उसके परिजनों को समझौता नहीं किए जाने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

चाय की दुकान पर काम करता है पीड़िता का पिता

पीड़िता बेहद की गरीब परिवार से है। पीड़िता का पिता गांव के बाहर बस स्टैंड पर चाय की दुकान पर मजदूरी करता है। परिवार की आर्थिक हालात कमजोर है। पीड़िता की दो बहन व तीन भाई है। बड़ी बहन की शादी हो चुकी है।

जांच में जुटी पुलिस

अलवर पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख ने बताया कि मामला प्रकाश में आने पर पुलिस जांच में जुटी हुई हैं। मामले में जैकम की पत्नी रौनक की भूमिका भी जांच की जा रही है। पुलिस ने आरोपी जैकम का मोबाइल पर डिटेल खंगाल में जुटी हुई हैं। इससे पता चलेगा कि आरोपी ने किन-किन लोगों को ये फोटो सेंड किए हैं।

Also Read:

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

Leave a comment