10वीं क्लास की लड़की पर ऐसा चढ़ा इश्क का खुमार, टोका तो रेत डाला बाप का गला

0
108
10वीं क्लास की लड़की पर ऐसा चढ़ा इश्क का खुमार, टोका तो रेत डाला बाप का गला

बेंगलुरू: वो दसवीं कक्षा में पढ़ती थी और प्यार (Love) में इतनी अंधी हो चुकी थी कि बाप ने गलत रास्ते पर जाने से रोका तो प्रेमी (Boyfriend) के साथ मिलकर बाप का ही गला रेत डाला।

पुलिस (Police) ने सोमवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि लड़की की उम्र 15 साल है और वह 18 साल के प्रवीण के प्यार में पागल थी। दोनों को जय कुमार जैन के कत्ल के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्या को रविवार की सुबह अंजाम दिया गया था।

सहायक पुलिस आयुक्त वी धनंज्य कुमार ने पीटीआई भाषा को बताया कि जय कुमार राजस्थान का रहने वाला था और यहां रजनीनगर इलाके में उसकी कपड़ों की दुकान थी।

यह भी पढ़ें : Wife अदला-बदली के काले खेल का पूरा सच, इस तरह होती है wife-swapping

लड़की का बाप अपनी पत्नी और बेटे को रेलवे स्टेशन छोड़ने गया था।दोनों पुडुचेरी में किसी विवाह समारोह में शामिल होने गए थे। जब वह घर लौटा तो बेटी ने बाप को दूध में नशीली गोली मिलाकर दे दी।

जब जैन सो गया तो लड़की और उसके प्रेमी ने कथित रूप से उसका गला काट दिया। अपराध का सिलसिला यहीं नहीं रूका । दोनों 41 साल के जैन के शव को घसीट कर बाथरूम में ले गए और उसे आग के हवाले कर दिया।

जब पड़ोसियों ने घर से धुंआ निकलता देखा तो उन्होंने पुलिस और दमकल विभाग को इसकी इत्तिला की। जब पुलिस और दमकल विभाग के लोग घर के भीतर घुसे तो वहां जय कुमार का अधजला शव पड़ा था और उस पर चाकू से वार किए जाने के दस घाव थे।

पूछताछ करने पर लड़की और उसके प्रेमी ने विरोधाभासी बयान दिए। जोर डालकर पूछने पर दोनों ने अपराध कुबूल कर लिया। लड़की ने बताया कि उसका पिता उसके प्रेम प्रसंग से गुस्से में था।

यह भी पढ़ें : Gigolo Market Delhi : जहां हर रात मर्दों के जिस्म की बोली लगाती हैं रईस घर की औरतें

बस लड़की को लग गया इतनी सी बात का बुरा

10वीं क्लास में पढ़ने वाली यह लड़की हाल ही में वह अपने प्रेमी के साथ एक मॉल में गयी थी। पता चलने पर बाप के जवाब तलब तथा यह सब छोड़ पढ़ाई पर ध्यान देने की बात कही तो उसे बुरा लगा। तभी उसने अपने पिता को मौत के घाट उतारने की साजिश रच डाली।

Also Read:

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

Leave a comment

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here