PM मोदी बोले, देश चुनाव हार गया, कहकर कांग्रेस कर रही है देश की जनता का अपमान

0
96

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस का यह कहना कि देश चुनाव हार गया है। देश के सवा सौ करोड़ देशवासियों का अपमान है। PM मोदी ने कहा कि कांग्रेस को उसका घमंड खा गया है। वह देश में झूठा मिथक फैलाने की बजाय आत्मनिरीक्षण करें तो बेहतर होगा।

PM मोदी यहीं नहीं रूके, उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में 17 राज्यों में कांग्रेस एक भी सीट नहीं जीत पाई। ऐसी स्थिति में भी कांग्रेस का यह बयान की देश चुनाव हार गया है। आम चुनावों में वोट देने वाले मतदाताओं को दुख पहुंचाता है। यह देश की जनता का अपमान है। कांग्रेस को जनादेश का सम्मान करना चाहिए।

यह भी पढ़ें : दुनियाभर में सबसे खूबसूरत है इस देश की लड़कियां, देखेंगे तो देखते रह जाएंगे आप!

पीएम ने कहा कि इस बार चुनावों में युवाओं, वृद्वों व महिलाओं ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। लोकतंत्र के इस उत्सव में 45 डिग्री तापमान होने के बावजूद भी लोग वोट देने के लिए डटे रहें। चुनाव प्रकिया में भाग लेने वाले सम्मान के पात्र है, अपमान के नहीं।

उन्होंने कहा कि विपक्ष कह रहा है कि वोट पाने के लिए किसानों को 2 हजार रूपए की सरकारी योजनाओं की रिश्वत दी गई। किसानों के वोट खरीदें गए। तो मैं कहता हूॅं कि किसान इस देश का निर्माण खंड है। ऐसा बोलकर विपक्ष देश के 15 करोड़ किसान परिवारों का अपमान कर रहा है।

कांग्रेस को जमीन दिखना बंद

इससे एक दिन पहले ही पीएम मोदी ने लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण का जवाब देते हुए कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आप इतने उॅचे चले गए है कि जमीन दिखना बंद हो गया। आपकी उंचाई आपको मुबारक हो, आप जड़ों से उखड़ गए हैं। अब आपको जमीन के लोग तुच्छ दिखाई देने लगे है।

बता दें कि चर्चा के दौरान सदन में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा था कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को भले ही 52 सीटें मिली हो, लेकिन उसकी उंचाई कम नहीं हो सकती।

Also Read:

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज और ट्विटर प्लस पर फॉलो करें

इस खबर को शेयर करें

Leave a comment