Home Entertainment Bollywood Kaun Banega Crorepati Registration: केबीसी के नए सीजन में हॉट सीट पर...

Kaun Banega Crorepati Registration: केबीसी के नए सीजन में हॉट सीट पर पहुंचने के लिए ऐसे कराएं रजिस्ट्रेशन

Kaun Banega Crorepati Registration

मुंबई। पॉपुलर क्विज रिएलिटी शो ‘Kaun Banega Crorepati’ एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। केबीसी के इस 13वें सीजन को अमिताभ बच्चन ही होस्ट करेंगे। इस प्रोमो भी जारी किया जा चुका है। शो में भाग लेने के लिए 10 मई से रजिस्ट्रेशन शुरू हो जाएंगे। अगर आप भी चाहते हैं कि आप अमिताभ के सामने हॉट सीट पर बैठे। तो कुछ स्टेप्स को फॉलो कर इस शो का हिस्सा बन सकते हैं।

इस शो की खासियत यह रहेगी है कि इस बार शो में अमिताभ यह कहते दिखाई देंगे ‘कभी सोचा है कि आपकी और आपके सपनों के बीच का फासला क्या है… तीन अक्षरों का… कोशिश।’ केबीसी का यह शो StudioNEXTद्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा और इस बार सेलेशक्शन प्रोसेस SonyLIV के जरिए होगा। पिछले साल की तरह इस सीजन में भी चुनाव की पूरी प्रक्रिया डिजिटली होगी।

ऐसे ले सकते हैं Kaun Banega Crorepati में भाग

1. रजिस्ट्रेशन

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन 10 मई से केबीसी के 13वें सीजन के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू करेगा। शो के होस्ट अमिताभ बच्चन हर रात सोनी टीवी पर रात 9 बज एक नया सवाल पूछेंगे। आप इन सवालों के जवाब एसएमएस या सोनी लिव के जरिए दे सकते हैं।

2. स्क्रीनिंग

जो प्रतिभागी रजिस्ट्रेशन वाले सवाल का सही जवाब देंगे, उन्हें शॉटलिस्ट किया जाएगा।

3. ऑनलाइन ऑडिशन

इस ऑडिशन में सामान्य ज्ञान टेस्ट और वीडियो सबमिशन होगा, जो विशेष रूप से SonyLIV के माध्यम से आयोजित किए जाएंगे। प्रक्रिया के हर विवरण को एक सरल ट्यूटोरियल के माध्यम से समझाया जाएगा, जो आसानी से SonyLIV पर उपलब्ध होगा।

4. इंटरव्यू

आखिरी और फाइनल राउंड है-इंटरव्यू। उन लोगों का इंटरव्यू होगा, जो ऑडिशन में शॉर्टलिस्ट होंगे। पूरी चयन प्रक्रिया एक स्वतंत्र ऑडिट फर्म द्वारा सत्यापित की जाएगी।

Exit mobile version