Kolkata: जंजीर से हाथ-पैर बांधकर गंगा में लाइव स्टंट दिखा रहा जादूगर नदी में डूबा

Kolkata Magician Chanchal Lahiri reportedly drowned in the river Ganga below Howrah bridge on 16 June while performing magic show there and search operation is on.

92

कोलकाता (Kolkata) में जंजीर से अपने हाथ-पैर बांधकर गंगा में लाइव स्टंट करने वाला एक जादूगर गंगा नदी में डूब गया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अपने स्टंट के बल पर लोगों की वाहवाही हासिल करने वाले एक जादूगर का जादू रविवार को नहीं चल सका। मीड़िया रिपोर्ट्स के मुताबिक जादूगर चंचल लाहिड़ी (Chanchal Lahiri) अपने हाथ-पैर बांधकर नदी में उतारा था। लाइव स्टंट देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग वहां एकत्रित थे। लेकिन स्टंट नाकाम रहने पर जादूगर गंगा नदी में डूब गया। काफी देर तक नदी से बाहर नहीं आने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें : Health Insurance के ये हैं फायदे, खरीदते समय इन बातों का रखें ध्यान

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जादूगर चंचल लाहिड़ी अपने हाथ-पैर जंजीर से बांधकर क्रेन की मदद से नदी में चला गया। वह लोगों को दिखाना चाहता था कि वह बिना किसी मदद के पानी से बाहर आ सकता है, लेकिन ऐसा हो न सका। नदी में उतरने के बाद से ही वह लापता है। उन्होंने बताया कि यह हादसा नॉर्थ पोर्ट पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत हावड़ा पुल (Howrah Bridge) के नीचे हुआ।

पुलिस ने आपदा प्रबंधन विभाग (Disaster Management Department) की मदद से जादूगर चचंल लाहिड़ी का पता लगाने के लिए अभियान शुरू कर दिया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि जादूगर ने स्टंट करने की अनुमति ली थी, लेकिन वहां उचित सुरक्षा इंतजाम (Proper Security Measures) नहीं थे।

यह भी पढ़ें : पिता को मां के साथ देखा, बेटे ने भी की वैसी ही हरकत, देखें वीडियो

जादूगर चंचल लाहिड़ी पश्चिम बंगाल (West Bengal) के सोनारपुर का रहने वाला है। रिपोर्ट के मुताबिक 41 वर्षीय चंचल इससे पहले भी दो बाद अपने हाथ-पैर जंजीर से बांधने का लाइव स्टंट कर चुका है। पहले के दोनों स्टंट के दौराव वह सकुशल बाहर आ गया था। लेकिन इस बार दुभार्ग्य से ऐसा नहीं हो सका।

भाषा इनपुट

Kolkata: जंजीर से हाथ-पैर बांधकर गंगा में लाइव स्टंट दिखा रहा जादूगर नदी में डूबा

Also Read:

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज और ट्विटर पर फॉलो करें

इस खबर को शेयर करें

Leave a comment