जब माधुरी दीक्षित के साथ इंटिमेट सीन शूट करते वक्त बेकाबू हो गए थे विनोद खन्ना, देखें वीडियो

हैप्पी बर्थडे ब्लॉकबस्टर एक्ट्रेस बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित

12
Madhuri Dixit And Vinod Khanna Intimate Scene In Dayavan

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित आज अपना 52वां जन्मदिन मना रही है। आज भी लोग माधुरी की खुबसूरती के दीवाने हैं। एक जमाना था जब बॉलीवुड में माधुरी के नाम का डंका बजा करता था। उनका फिल्मों में योगदान को देखते हुए 2008 में पदभूषण से सम्मानित किया जा चुका है। माधुरी ने अपने फिल्मी कॅरियर में कई हिट फिल्में दी। उन्हें कई बार फिल्मों में इंटिमेट सीन देते भी देखा गया। फिल्म दयावान ऐसी ही एक फिल्म थी, जिसमें इंटिमेट सीन देते वक्त अभिनेता विनोद खन्ना बेकाबू हो गए। खन्ना ने इस दौरान उनके होठ को बूरी तरह काट लिया था। इससे वे काफी नवर्स हो गई।

खबरों के मुताबिक फिल्म दयावान के वक्त माधुरी फिल्म इंडस्ट्री में नई थी। उनकी उम्र महज 20 वर्ष थी, जबकि इस फिल्म में काम कर रहे अभिनेता विनोद खन्ना उनसे 21 साल बड़े थे। इतने बड़े अभिनेता के सामने बोल पाना बहुत ही मुश्किल काम था। फिल्म दयावान के इंटिमेट सीन की शूटिंग के दौरान विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित को किसिंग सीन शूट करना था। शूटिंग के दौरान विनोद इतने बेकाबू हो गए थे कि उन्होंने माधुरी के होठों पर काट लिया था। हालांकि बाद में विनोद खन्ना ने इसके लिए माधुरी से माफी भी मांग ली थी।

इतने सालों बाद भी माधुरी इस इस सीन को लेकर अफसोस व्यक्त करती है। माधुरी के अनुसार उन्होंने उस समय ये सीन फिल्म से काट देने की मांग की थी, लेकिन इंडस्ट्री में नई होने के कारण डायरेक्टर ने उनकी बात नहीं मानी। जब फिल्म रिलीज हुई तो माधुरी को इस सीन के लिए दर्शकों की आलोचना का शिकार होना पड़ा। इसके बाद माधुरी ने फिल्मों में इंटिमेट सीन देना बहुत कम कर दिया था।

माधुरी ने दी कई हिट फिल्में

माधुरी ने अपना फिल्मी कॅरियर वर्ष 1984 में शुरू किया। लेकिन उनकी पहली हिट फिल्म थी 1988 में प्रदर्शित तेजाब। इसके बाद माधुरी ने पीछे मूडकर नहीं देखा। वो एक के बाद एक हिट फिल्म देती चली गई। उनकी कुछ हिट फिल्मों में साजन, दिल, बेटा, हम आपके है कौन ने बाक्स ऑफिस पर धूम मचाएं रखी।

Also Read:

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

Leave a comment