मुनव्वर राना बोले- ज्यादा बच्चे इसलिए जरूरी कुछ कोरोना से मरेंगे, कुछ एनकाउंटर में मारे जाएंगे

    शायर मुनव्वर राना ने कहा कि धर्मांतरण कानून और जनसंख्या नियंत्रण कानून हो या आतं​कवाद के नाम पर गिरफ्तारियां, ये सब मुसलमानों को परेशान करने का तरीका है।

    - Advertisement -

    मशहूर शायर मुनव्वर राना (Munawwar Rana) का योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के फिर सीएम बनने पर यूपी छोड़ देने की बात कहने के बाद एक और बयान सामने आया है। मुनव्वर राना ने जनसंख्या नीति (Population Policy) पर सवाल उठाते हुए कहा है कि दो से ज्यादा बच्चे इसलिए जरूरी है क्योंकि दो तो एनकाउंटर में मार दिए जाते हैं।

    शायर मुनव्वर राना ने योगी सरकार की नई जनसंख्या नीति पर तंज कसा है। राना ने कहा कि ज्यादा बच्चे इसलिए जरूरी हैं क्योंकि कुछ एनकाउंटर में मार दिए जाते हैं, कुछ कोरोना में मर जाते हैं और कुछ एक्सीडेंट में। राना का कहना है कि चाहे हिन्दू हो या मुसलमान वो इसलिए ज्यादा बच्चे पैदा करता है ताकि उसे कोई तो रोटी कमाकर खिला सके। राना ने यह भी कहा कि जैसे कोई मुर्गी के बच्चे खरीदता है तो 8-10 बच्चे खरीदता है। उसमें से एक दो बच जाएं तो बच जाएं। ठीक इसी तरह बच्चे पैदा किए जाते हैं।

    यह भी पढ़ें : Amazon से मिल रहा 10 हजार रुपए का FREE Gift Voucher| बस करना होगा यह काम, 22 जुलाई तक है मौका

    सरकार बस मुसलमानों को परेशान करना चाहती है: राना

    राना ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार बस किसी भी तरीके से मुसलमानों को परेशान करना चाहती है। धर्मांतरण कानून और जनसंख्या नियंत्रण कानून हो या आतं​कवाद के नाम पर गिरफ्तारियां, ये सब मुसलमानों को परेशान करने का तरीका है। इससे पहले शनिवार को मुनव्वर राना ने सीएम योगी और एआईएमआईए के प्रमुख ओवैसी पर निशाना साधा था। राना ने कहा था कि अगर योगी दोबारा मुख्‍यमंत्री बनते हैं तो मैं ये प्रदेश छोड़ दूंगा।

    यह भी पढ़ें : भारत में जल्द लांच होने वाला है BMW का ये स्कूटर | दूसरे ब्रांड्स को मिलेगी कड़ी टक्कर

    राना ने ओवैसी पर कसा तंज

    वहीं राना ने एआईएमआईए के प्रमुख ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा कि मुसलमानों की नुमाइंदगी की बात करने वाला शख्श खुद को लैला बताता फिर रहा है इससे ज्यादा शर्म की बात क्या होगी। मुनव्वर राना ने कहा कि, शेर हैदराबाद में नहीं मैसूर में होते हैं, हैदराबाद में तो गधे होते हैं। यूपी के जनसंख्‍या नियंत्रण कानून नीति को लेकर मुनव्वर राना ने कहा कि जो लोग इंदिरा गांधी के जनसंख्या कानून का विरोध करते थे अब वही कानून की बात कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि बच्चे केवल मुस्लिम के नहीं हैं हिन्दूओ में भी बहुत बच्चे हुआ करते हैं।

    ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. NewsPost.in पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

    - Advertisement -
    News Posthttps://www.newspost.in
    हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिन्दी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल, News Trend. हिन्दी समाचार, Latest News in Hindi, न्यूज़, Samachar in Hindi, News Trend, Hindi News, Trend News, trending news, Political News, आज का राशिफल, Aaj Ka Rashifal, News Today

    Latest news

    - Advertisement -

    Related news

    - Advertisement -

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    ollhmtn05epenfp1yuply4cg5bx3sd