राम रहीम कोरोना पॉजिटिव, मेदांता में भर्ती, हनीप्रीत मिलने पहुंची

    ram-rahim

    गुड़गांव। दुष्कर्म और पत्रकार की हत्या के मामले में रोहतक की सुनारिया जेल में सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम (Ram Rahim) की तबीयत रविवार को फिर बिगड़ गई। पुलिस की कड़ी सुरक्षा में उसे गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया। राम रहीम का कोरोना सैंपल लिया गया, जिसकी आरटीपीसीआर रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद डॉक्टरों ने एक और कोरोना सैंपल लिया। इसकी रिपोर्ट देर रात तक आ सकती है।

    वहीं, दोपहर को अस्पताल में उससे मिलने के लिए हनीप्रीत भी पहुंची। वहां कुछ देर की मुलाकात के बाद हनीप्रीत लौट गई। 3 जून को पेट में दर्द की शिकायत के बाद पीजीआई में राम रहीम का चेेकअप करवाया गया था। माना जा रहा है कि उम्र बढ़ने के साथ-साथ कुछ दिनों से राम रहीम की तबीयत खराब रह रही है। इसी के चलते 26 दिन में चौथी बार उसे अस्पताल ले जाया गया।

    यह भी पढ़ें : Corona: सावधान ये 5 लक्षण शरीर में दिखाई दें, तो नजरअंदाज नहीं करें

    रविवार सुबह करीब 10 बजे डीएसपी शमशेर सिंह के नेतृत्व में रोहतक पुलिस की टीमें राम रहीम को लेकर सुनारिया जेल से गुरुग्राम के लिए रवाना हुईं। पेट दर्द के कारण राम रहीम का पीजीआई में सीटी स्कैन, एंजियोग्राफी और फाइब्रो स्कैन हुए थे। अब जो टेस्ट होना है, उसकी सुविधा पीजीआई में नहीं है। हालांकि, डॉक्टरों के पैनल ने एम्स में जांच कराने की सलाह दी थी, लेकिन कोरोना की वजह से वहां टेस्ट बंद है। ऐसे में राम रहीम का मेडिकल टेस्ट मेदांता में होगा।

    26 दिन में चौथी बार जेल से निकला राम रहीम

    6 जून को गुरमीत राम रहीम को 26 दिन के अंदर चौथी बार जेल से बाहर लाया गया था। इससे पहले 12 मई को ब्लड प्रेशर की समस्या और बेचैनी के बाद उसे पीजीआई लाया गया था। 17 मई को इमरजेंसी पैरोल पर मां से मिलाने के लिए गुरुग्राम ले जाया गया था। 2 जून की रात को पेट दर्द के कारण 3 जून की सुबह पीजीआई में चेकअप के लिए लाया गया था।

    ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. NewsPost.in पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

    Exit mobile version