Salman Khan की हिट फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ की एक्ट्रेस Bhagyashree भजन एलबम में आई नजर

    - Advertisement -

    नई दिल्ली। सलमान खान (Salman Khan) की सुपर हिट फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ (Maine Pyar Kia) की खूबसूरत एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) इन दिनों एक भजन एलबम में नजर आ रही है। भाग्यश्री दसानी किसी भी भजन एलबम में पहली बार नजर आ रही है। इस भजन को अनुराधा पौडवाल ने स्वर दिए है। कार्तिकेय तिवारी का यह भजन ‘ओम नम: शिवाय’ जी म्यूजिक के ऑफिशियल युट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। कुंभ व नवरात्र के अवसर पर रिलीज किए गए इस भजन एलबम को काफी पसंद किया जा रहा है।

    इस भजन एलबम के डायरेक्ट, प्रोड्यूसर, कम्पोजर और गीतकार कार्तिकेय तिवारी है। दिलीप मेहता और अनुराधा पौडवाल ने आवाज दी है। इसके वीडियो में भाग्यश्री और दिलीप मेहता साथ नजर आ रहे है।

    यह भी पढ़ें : Online Paise kaise kamaye? घर बैठे इंटरनेट से पैसा कमाने के 10 तरीके

    इसके साथ ही स्पोटिंग कास्ट में हर्षिता, दीपक गर्ग और राधाकांत झा दिखाई दे रहे हैं। गुरुपद राज फिल्मस के बैनर तले इस भक्ति एलबम के डीओपी नदीम अंसारी है। इसके एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर शाहिद कुरैशी, मेकअप मैन देवेंद्र नूरराम व ड्रेस मैन राजकुमार संजय है।

    निर्माता निर्देशक कार्तिकेय तिवारी ने बताया कि ‘अनुराधा पौडवाल ने इस भजन को बहुत भावनात्मक रूप से गाया। हमें उनका पूरा सपोर्ट मिला। वहीं भाग्यश्री ने भी इस भजन की शूटिंग में हमें काफी सहयोग किया है। मुझे खुशी है कि जी म्यूजिक डिवोशनल ने इसे रिलीज किया और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं।’

    बता दें कि अश्मित पटेल व मनारा चोपड़ा के अभिनय से सजे एक गजल एलबम सुकून के निर्माता कार्तिकेय तिवारी हैं। जिसकी हाल ही में मुंबई में शूटिंग की गई है। इसके सिंगर भी कार्तिकेय तिवारी हैं। कार्तिकेय इस गजल वीडियो एलबम के द्वारा गजल सिंगर जगजीत सिंह को ट्रीब्यूट पेश करना चाहते हैं।

    यह भी पढ़ें : Weight Loss Tips in Hindi: सिर्फ 5 मिनट में घटाएं 5 किलो वजन

    भक्ति एलबम ‘ओम नम: शिवाय’ के प्रोड़यूटर और डायरेक्टर कार्तिकेय ने कहा कि यह डिवोशनल गीत आज के इस बेचैनी भरे माहौल में एक को शांति देगा।

    गौरतलब है कि भाग्यश्री की पहली फिल्म मैंने प्यार किया को दर्शकों को काफी प्यार मिला। यह फिल्म सलमान खान के फिल्मी कॅरियर के लिए मील का पत्थर साबित हुई। फिल्म में भाग्यश्री के अभिनय को काफी सराहा गया।

    - Advertisement -
    News Posthttps://www.newspost.in
    हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिन्दी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल, News Trend. हिन्दी समाचार, Latest News in Hindi, न्यूज़, Samachar in Hindi, News Trend, Hindi News, Trend News, trending news, Political News, आज का राशिफल, Aaj Ka Rashifal, News Today

    Latest news

    - Advertisement -

    Related news

    - Advertisement -

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    ollhmtn05epenfp1yuply4cg5bx3sd