Shah Rukh के बेटे Aryan Khan सहित तीन गिरफ्तार, क्रूज पर रेव पार्टी में शामिल थे

    आर्यन से एमडीएमए की 22 गोलियां, 13 ग्राम कोकीन, पांच ग्राम एमडी और 1.33 लाख रुपए नकद बरामद

    - Advertisement -

    मुंबई। क्रूज पर रेव पार्टी मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रविवार को अभिनेता Shah Rukh के बेटे Aryan Khan को गिरफ्तार कर लिया। आर्यन के दोस्त अरबाज सेठ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी गिरफ्तार कर लिया है।

    पूछताछ में Aryan ने माना है कि उसने ड्रग्स का सेवन किया था। हिरासत में लिए अन्य पांच लोगों से रविवार शाम तक पूछताछ जारी थी। मेडिकल परीक्षण के बाद आर्यन, अरबाज और मुनमुन को एनसीबी कोर्ट में पेश किया गया। जहां से तीनों को एक-एक दिन की कस्टडी में भेजा गया है। ताकि इस मामले में और अधिक खुलासा हो सकें। एनसीबी ने आर्यन के पास से एमडीएमए की 22 गोलियां, 13 ग्राम कोकीन, पांच ग्राम एमडी और 1.33 लाख रुपए नकद बरामद किए हैं। आर्यन पर ड्रग्स खरीदने-बेचने का आरोप भी है।

    एनसीबी ने शनिवार रात लग्जरी क्रूज लाइनर एम्प्रेस पर छापा मार कार्रवाई की थी। इसमें एमडीएमए, एक्सटेसी, कोकीन, मेफेड्रोन (एमडी), चरस, एलएसडी, हशीश और जैसी ड्रग्स बरामद की गई थीं। बताया जाता है कि कोकीन की सप्लाई दिल्ली के ड्रग पैडलर ने ही की थी। जबकि एलएसडी ऑनलाइन खरीदी गई थीं। दिल्ली के ड्रग पैडलर का नाम सामने आने के बाद एक टीम उसे दबोचने के लिए निकली है।

    एनसीबी प्रमुख एसएन प्रधान ने कहा कि विशिष्ट खुफिया सूचनाएं मिलने के बाद दो हफ्ते तक जांच की गई। इसके बाद यह कामयाबी मिली है। इस मामले में कुछ बॉलीवुड लिंक्स की संलिप्तता सामने आई है। आर्यन की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। वे आईपीएल के चलते फिलहाल दुबई में हैं।

    सच सामने आने दीजिए – सुनील शेट्टी

    कार्रवाई पर अभिनेता सुनील शेट्‌टी ने कहा कि किसी स्थान पर छापा मारा जाता है, तो कई लोग हिरासत में लिए जाते हैं। प्रक्रिया जारी है। हम मानकर चलते हैं कि इस बच्चे ने ड्रग्स ली होगी या इस बच्चे ने यह किया होगा। लेकिन कार्यवाही जारी है। उस बच्चे को सांस लेने का मौका दें। हमेशा बॉलीवुड पर, जब हमारी इंडस्ट्री में कुछ होता है तो हर चीज पर मीडिया टूट पड़ती है और समझती है कि ऐसा ही हुआ। बच्चे को एक मौका दें। सच सामने आने दीजिए।

    ऐसे हुआ रेव पार्टी का खुलासा

    दिल्ली एनसीबी ने कुछ ड्रग पेडलर से पूछताछ में मिली जानकारी के बाद सूचना दी थी। बताया था कि कुछ लोग गोवा के लिए रवाना होने वाले कॉर्डेलिया क्रूज में ड्रग्स ले जाने वाले हैं। इस पर एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े सहित 20 अधिकारियों की टीम भी शनिवार दोपहर क्रूज पर यात्री बनकर सवार हुई।

    क्रूज जैसे ही बीच समुद्र में पहुंचा, रेव पार्टी शुरू हो गई। एनसीबी ने पार्टी से ड्रग्स लेते करीब 10 लोगों को रंगे हाथ पकड़ा। इसके बाद क्रूज को दक्षिण मुंबई के बालार्ड पिअर स्थित इंटरनेशनल क्रूज टर्मिनल वापस लाया गया। सभी यात्रियों को उतारकर रेव पार्टी करने वाले युवाओं को रविवार तड़के एनसीबी के मुंबई दफ्तर लाया गया। क्रूज पर अन्य हस्तियां भी थीं। लेकिन उनके पास से कोई ड्रग्स बरामद नहीं की गई। उन्हें हिरासत में नहीं लिया गया है।

    नियमित रूप से ड्रग्स लेते थे

    एनसीबी ने Shah Rukh के बेटे आर्यन खान समेत सभी लोगों के मोबाइल जब्त किए हैं। आर्यन के मोबाइल की चैट से कई अहम सूचनाएं मिली हैं। फोन की शुरुआती स्कैनिंग में ऐसे मैसेज मिले हैं, जो दिखाते हैं कि वे नियमित रूप से ड्रग्स का सेवन किया करते थे और ड्रग्स मंगाया करते थे।

    कहां छिपा रखी थी Shah Rukh के बेटे ने ड्रग्स

    छापे के दौरान संदिग्धों की तलाशी ली गई तो पता चला कि कई लोगों ने ड्रग्स अपने कपड़ों और अंत:वस्त्रों में छिपा रखी थी। युवतियों ने अपने पर्स के हैंडल और सैनिटरी नैपकिन में ड्रग्स छुपाई थी। कुछ युवाओं ने अपनी पैंट की सिलाई, अंडरवियर के सिलाई वाले हिस्से, शर्ट के कॉलर में छुपा रखी थी। Shah Rukh के बेटे ने आर्यन ने लेंस के डिब्बे में ड्रग्स छुपाकर रखी थी, जबकि अरबाज ने जूते में ड्रग्स छिपा रखी थी।

    ये थे शामिल

    • आर्यन खान अभिनेता शाहरुख खान का बड़ा बेटा
    • अरबाज सेठ मर्चेंट शाहरुख की बेटी सुहाना का दोस्त
    • मुनमुन धमेचा दिल्ली निवासी, बिजनेसमैन की बेटी
    • नुपुर सारिका फैशन डिजाइनर, दिल्ली के बिजनेसमैन की बेटी
    • मोहक जसवाल फैशन डिजाइनर, दिल्ली के बिजनेसमैन की बेटी
    • गोमित चोपड़ा हेयर स्टाइलिस्ट
    • इस्मीत सिंह
    • विक्रात छोकर

    कांग्रेस का बयान सामने आया

    कांग्रेस प्रवक्ता शमा मोहम्मद ने रविवार को आरोप लगाए। कहा कि पिछले महीने डीआरआई ने गुजरात के कच्छ जिले में स्थित मुंद्रा पोर्ट से 2,988 किलो हेरोइन बरामद की थी। इस ड्रग्स के मुद्दे से ध्यान हटाने के लिए एनसीबी ने क्रूज लाइनर पर छापा मारा। शमा ने कहा कि असल मुद्दा मुंद्रा पोर्ट है। इस बात की जांच होनी चाहिए कि क्या यह ड्रग्स मुंद्रा पोर्ट से आई थी?

    सतीश मानशिंदे लड़ेंगे आर्यन का केस

    मुंबई के आपराधिक मामलों के जाने-माने वकील सतीश मानशिंदे Shah Rukh के बेटे आर्यन खान का केस लड़ेंगे। सतीश इससे पहले एक्ट्रेस रिया चक्रबर्ती, सलमान खान और संजय दत्त के केस लड़ चुके हैं।

    Also Read :

    ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. NewsPost.in पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

    - Advertisement -
    News Posthttps://www.newspost.in
    हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिन्दी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल, News Trend. हिन्दी समाचार, Latest News in Hindi, न्यूज़, Samachar in Hindi, News Trend, Hindi News, Trend News, trending news, Political News, आज का राशिफल, Aaj Ka Rashifal, News Today

    Latest news

    - Advertisement -

    Related news

    - Advertisement -

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    ollhmtn05epenfp1yuply4cg5bx3sd