मंगेतर ने शादी से इनकार किया तो एसएएफ जवान ने घर में घुसकर मारी गोली, साले की मौत, सास जख्मी

    48 गोलियां लेकर वर्दी में ससुराल पहुंचा था एसएएफ जवान, मंगेतर का जॉब करना उसे था नापसंद, उसकी हरकतों से तंग आकर मंगेतर ने कर दिया था शादी से इनकार

    - Advertisement -

    भोपाल। सातवीं बटालियन के जवान अजीत सिंह चौहान ने ईश्वर नगर के पास सब्जी फॉर्म में मंगलवार देर रात जमकर उत्पात मचाया। मंगेतर रिंकी धाकड़ ने शादी से इनकार किया तो नशे में धुत होकर वह अपनी होने वाली ससुराल पहुंचा था। कुछ देर बातचीत के बाद उसने सरकारी राइफल (एसएलआर) से अपनी सास और छोटे साले को गोली मार दी।

    अगला फायर वह अपने ससुर पर करता, इससे पहले ही बड़े साले, मंगेतर और ससुर ने जान पर खेलकर उससे राइफल छीन ली और उसे कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद भी वह नहीं माना और गैस चूल्हे पर राइफल की गोलियां गर्म करने लगा, ताकि जोरदार धमाका हो जाए।

    परिवार ने स्कूटी पर जख्मी युवक को अस्पताल पहुंचाया, जहां कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई। शाहपुरा पुलिस ने जवान को गिरफ्तार कर उसकी राइफल और गोलियां जब्त कर ली हैं।

    कैसे हुई ये सनसनीखेज वारदात, पढ़िए जवान की मंगेतर रिंकी धाकड़ की जुबानी

    मैं एचडीएफसी अरगो में असिस्टेंट एजेंसी मैनेजर हूं। मेट्रीमोनियल वेबसाइट के जरिए मेरी अजीत सिंह चौहान से पहचान हुई थी। परिवार की इजाजत के बाद बीती 21 अक्टूबर को हमारी सगाई हो गई। शादी दो मई को होनी तय हुई। मंगलवार रात करीब साढ़े 11 बजे वह शराब के नशे में मेरे घर पहुंचा। वर्दी में था, राइफल उसके हाथ में थी। मम्मी ने कहा कहां जा रहे हो तो बोला मुझे रिंकी से बात करनी है। मेरे कमरे में आया, बोला तुम्हे मुझसे शादी करनी है या नहीं? मैंने कहा तुम अपने घरवालों को लेकर आना। बोला या तो तुम शादी के लिए हां बोलोगी, नहीं तो तुम्हारा पूरा परिवार मरेगा। इतना बोलते ही उसने मेरे भाई रीतेश के पेट में गोली मार दी। मैं, पापा और बड़ा भाई मधुसूदन उससे राइफल छीनने लगे। इतने में उसने दूसरी गोली मारी जो मम्मी जानकी की जांघ में लगी। फिर हमने उसे दबोचकर राइफल छीन ली और उसे एक कमरे में बंद कर दिया। फिर मैं रीतेश को स्कूटी से लेकर अस्पताल पहुंची, जहां कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस की गाड़ी से मम्मी भी अस्पताल पहुंचीं। ( रिंकी धाकड़, अजीत की मंगेतर)

    जॉब छोड़ने के लिए बना रहा था दबाव

    शादी की तारीख दो मई तय होने के बाद से ही वह मुझे बहुत रोकटोक कर रहा था। कैरेक्टर पर सवाल उठाते हुए मुझे जॉब छोड़ने का दबाव बना रहा था। बीती 6 मार्च को वह वर्दी पहनकर मेरे घर के बाहर आया था। सड़क पर खड़े होकर गालियां देते हुए उसने कहा कि तुझे मुझसे शादी करनी है या नहीं? मैंने उसे नीची आवाज में बात करने को कहा तो मुझे मारने के लिए खड़ा हो गया। मम्मी से भी बदतमीजी की तो उन्हें एन्जाइमा अटैक आ गया।

    मैंने उसके घरवालों को बताया तो वो लोग मुझे ही समझाने लगे। इसके बाद मेरी उससे बातचीत बंद हो गई। गुस्से में उसने मेरी सहेलियों को 150-200 कॉल करने लगा। कहता था कि तुम लोगों ने मेरी रिंकी छीन ली, अब तुम्हारा जीना हराम कर दूंगा। मुझे अब उससे शादी नहीं करनी थी, इसलिए मैंने पुलिस से भी शिकायत नहीं की। एक अप्रैल को हम सगाई का सामान लौटाने वाले थे। इससे पहले ही वह रात में आया और मेरे भाई को मार डाला। मेरा पूरा परिवार बर्बाद कर दिया उसने, उसे फांसी ही होनी चाहिए…

    स्कूल मास्टर का बेटा है अजीत

    एसडीओपी अमित मिश्रा ने बताया कि अजीत 2013 बैच का सिपाही है। सातवीं बटालियन में पदस्थ अजीत की तैनाती इन दिनों संघ कार्यालय समिधा में थी। उसके पिता रोखम सिंह मंडीदीप स्थित सराकिया मिडिल स्कूल में मास्टर हैं। बड़ा भाई एक निजी कॉलेज में कंप्यूटर ऑपरेटर है, जबकि छोटा मंडीदीप से आईटीआई कर रहा है।

    जब शाहपुरा पुलिस रिंकी के घर पहुंची तो वह कमरे में बंद था। उसने गैस चूल्हे पर सरकारी गोलियां रखी हुई थीं, ताकि उनमें विस्फोट हो जाए। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ और कुछ गोलियां गल गईं। पुलिस को उसके पास 48 गोलियां और खोखे मिले हैं। हत्या, हत्या की कोशिश समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर अजीत को गिरफ्तार कर लिया गया है। ड्यूटी खत्म करने के बाद वह अपनी सरकारी राइफल बगैर जमा किए निकला था। इसलिए एसएएफ गार्ड कमांडर चंद्रभूषण पाराशर और अजीत को सस्पेंड कर दिया गया है।

    पेट को चीरकर अलमारी को भेदते हुए दीवार में धंसी गोली

    टीआई महेंद्र मिश्रा ने बताया कि रीतेश को लगी गोली उसके पेट को चीरते हुए लोहे की अलमारी पर लगी। अलमारी के दरवाजे को भेदते हुए कपड़ों के बीच से गोली पीछे की दीवार में जा लगी। फिर वही गोली पास ही रखे चावल के ड्रम में जा घुसी। पुलिस को ये गोली चावल के बीच में मिली।

    - Advertisement -
    News Posthttps://www.newspost.in
    हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिन्दी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल, News Trend. हिन्दी समाचार, Latest News in Hindi, न्यूज़, Samachar in Hindi, News Trend, Hindi News, Trend News, trending news, Political News, आज का राशिफल, Aaj Ka Rashifal, News Today

    Latest news

    - Advertisement -

    Related news

    - Advertisement -

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here