कोरोना संक्रमण के चलते दिल्ली कैपिटल्स के इस स्टार गेंदबाज ने IPLसे लिया ब्रेक

    - Advertisement -
    - Advertisement -

    नई दिल्ली। देश में कोरोना संक्रमण के मामलों में दिनोंदिन बढ़ोतरी होती जा रही है। रोजाना 3 लाख से ज्यादा संक्रमण के नए केस सामने आ रहे हैं। वहीं दूसरी ओर देश में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) भी चल रहा है। कोरोना संक्रमण के चलते अब खिलाड़ी आईपीएल से किनारे करने लगे हैं।

    देश कोरोना की दूसरी लहर से जूझ रहा है। रोज 3 लाख से ज्यादा नए संक्रमित सामने आ रहे हैं। बड़ी संख्या में लोगों की जान जा रही है। ऐसे माहौल में भी देश में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का आयोजन हो रहा है। हालांकि, अब कुछ बड़े खिलाड़ी महामारी को ध्यान में रखते हुए टूर्नामेंट से नाम वापस ले रहे हैं।

    यह भी पढ़ें : Corona: सावधान ये 5 लक्षण शरीर में दिखाई दें, तो नजरअंदाज नहीं करें

    दिल्ली कैपिटल्स के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने इस साल आईपीएल से ब्रेक लेने का फैसला किया है। अश्विन ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। बता दें कि इससे पहले राजस्थान के ही लियाम लिविंगस्टोन भी बायो बबल की थकान की वजह से वापस इंग्लैंड लौट चुके हैं।

    सोशल मीडिया पर दी जानकारी

    दिल्ली की हैदराबाद के खिलाफ सुपर ओवर में जीत के बाद अश्विन ने सोशल मीडिया पर मैसेज के जरिए लीग से हटने की जानकारी दी। अश्विन ने लिखा कि मेरे परिवार के सदस्य और अन्य परिजन इन दिनों कोरोना का मुकाबला कर रहे हैं। इस कठिन परिस्थितियों में मैं उनके साथ रहना चाहता हूं। अगर स्थिति में सुधार हुआ, तो मैं दोबारा खेल में लौटूंगा। धन्यवाद।

    दिल्ली कैपिटल्स ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘रविचंद्रने अश्विन ने आईपीएल 2021 से ब्रेक लेने का फैसला किया है, ताकि कोरोना महामारी से लड़ने में अपने परिवार का साथ दे सकें। अगर सब कुछ ठीक रहा तो वह मैदान पर खेलते दिख सकते हैं। इस कठिन समय में हम आपके साथ खड़े हैं। दिल्ली कैपिटल्स के सभी सदस्य की ओर से आपको और आपके परिवार को ताकत और दुआएं मिले।’

    यह भी पढ़ें : Corona: सावधान ये 5 लक्षण शरीर में दिखाई दें, तो नजरअंदाज नहीं करें

    बता दें कि इससे पहले 23 अप्रैल को भी रविचंद्रन अश्विन ने देश में फैली इस महामारी के प्रति अपनी चिंता व्यक्त की थी। अश्विन ने ट्वविटर पर लिखा था, ‘मैं प्रत्येक भारतीय से अपील करना चाहता हूं कि वे सावधानी बरतें और सुरक्षित रहें।’

    दो और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने कही लीग छोड़ने की बात

    कहा जा रहा है कि IPL में भाग ले रहे ऑस्ट्रेलिया के दो क्रिकेटरों ने भी अपनी-अपनी फ्रेंचाइजी को सूचित कर दिया है कि जैसे ही उनके लौटने का इंतजाम हो जाएगा, वे लीग से बाहर हो जाएंगे। दिल्ली कैपिटल्स टीम के कोच रिकी पोंटिंग ने भी कहा कि खिलाड़ियों के बीच ग्राउंड के अंदर के प्रदर्शन से ज्यादा बाहर जो हो रहा है, उसकी चर्चा हो रही है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि इस वक्त शायद खिलाड़ी देश में सबसे सुरक्षित लोग हैं।

    - Advertisement -
    News Post
    News Posthttps://newspost.in
    हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिन्दी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल, News Trend. हिन्दी समाचार, Latest News in Hindi, न्यूज़, Samachar in Hindi, News Trend, Hindi News, Trend News, trending news, Political News, आज का राशिफल, Aaj Ka Rashifal, News Today

    Latest news

    - Advertisement -

    Related news

    - Advertisement -