CWC 2019: हार्दिक पांड्या ने कहा- 14 जुलाई को फाइनल जीतकर हाथों में उठाना चाहता हूं वर्ल्ड कप

0
234
cwc 2019 lords cricket ground hardik pandya

CWC 2019: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) 14 जुलाई को लदंन स्थित लॉर्ड्स स्टेडियम (Lord’s Cricket Ground) में विश्व कप की ट्रॉफी अपने हाथ में उठाने की इच्छा रखते हैं । भारत के कप्तान कपिल देव ने 1983 में लॉर्ड्स की बालकनी में ही विश्व कप की ट्रॉफी उठाई थी । 

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की आधिकारिक वेबसाइट ने पांड्या के हवाले से बताया, “मेरे लिए भारत की ओर से खेलना सबकुछ है। यह मेरी जिंदगी है। मैं इस खेल को प्यार एवं जुनून से खेलता हूं। मुझे चुनौतियां पसंद हैं। तीन साल से मैं इस विश्व कप के लिए तैयारी कर रहा था और अब समय आ गया है कि मैं 14 जुलाई को विश्व कप ट्रॉफी अपने हाथ में उठाऊं।”

उन्होंने कहा कि उन्हें वो दिन भी याद है जब 2011 में मुंबई में दो अप्रैल को भारत ने श्रीलंका को मात देकर विश्व कप जीता था। पांड्या ने कहा, “जुलाई 14 को मैं विश्व कप को अपने हाथों में चाहता हूं। जब मैं उसके (2011 की जीत) बारे में सोचता हूं तो मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं। विश्व कप 2019 में खेलना मेरा, मेरे साथियों और भाईयों को सपना रहा है। मेरी योजना सीधी सी है, विश्व कप जीतना और मुझे उम्मीद है कि मैं ऐसा कर पाऊंगा।”

उन्होंने मजाक करते हुए कहा कि टीम पर खिताब जीतने का कोई दबाव नहीं है क्योंकि केवल 1.5 अरब लोग की चाहते हैं कि भारत विश्व कप जीते। पांड्या ने कहा, “कोई दबाव नहीं है क्योंकि केवल 1.5 अरब लोग ही ऐसा चाहते हैं। इसलिए हम पर किसी प्रकार का दबाव नहीं है।”

Also Read:

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

इस खबर को शेयर करें

Leave a comment