बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु को अपना जीवनसाथी बनाना चाहता है 70 वर्षीय बुजुर्ग, कहा, शादी नहीं कराई तो कर लूंगा किडनैप

0
75
old man wants to marry PV Sindhu

तमिलनाडु के रामनाथपुरा जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। इस सबके बाद जिला प्रशासन सकते में आ गया। जिले के मलैसामी नामक 70 वर्षीय बुजुर्ग ने जिला कलेक्टर से गुहार लगाई है कि वह बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु से शादी करना चाहता है। जिला कलेक्टर को दिए पत्र में बुजुर्ग ने कहा कि अगर उसकी शादी 24 वर्षीय पीवी सिंधु से नहीं कराई गई तो वह उसे किडनैप कर जबरदस्ती शादी कर लेगा। यदि ऐसा करने में वह नाकाम रहता है तो वह अपनी जान दे देगा।

यह भी पढ़ें : MovieRulz 2019: HD Movie Download Free Online Tamil, Telugu, Malayalam, Kannada

बता दें कि जिला कलेक्टर जनता दरबार लगाकर आमजन की शिकायतों की सुनवाई कर रहे थे। उसी समय जिला कलेक्टर ऑफिस पहुंचे मलैसामी ने बैंडमिंटन स्वर्णपदक विजेता पीवी सिंधु और खुद की एक फोटो के साथ एक पत्र जिला कलेक्टर के सामने पेश कर शादी करवाएं जाने की मांग की। मलैसामी ने अपने पत्र में ये दावा किया हे वास्तव में उसकी उम्र सिर्फ 16 साल है, उसका जन्म 4 अप्रैल 2004 को हुआ। बुजुर्ग ने कहा कि वह सिंधु के कॅरियर की सफलता से बेहद प्रभावित है और उसे अपना जीवन साथी बनाना चाहता है।

यह भी पढ़ें : Tamil Rockers 2019: Download Tamil, Telugu, Malayalam, Hindi Movies

गौरतलब है कि पीवी सिंधु नंबर वन अन्तरराष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी है। हाल ही सिंधु ने जापानी बैडमिंटन खिलाड़ी नोजोमी ओकुहारा को फाइनल मैच में हराकर विश्व चैंपियनशिप 2019में स्वर्ण पदक जीता है। इससे पहले सिंधु ने उबेर कप, एशियाई खेल, कॉमनवेल्थ गेम और दक्षिण एशियाई खेलों में कई पदक अपने नाम किए है। पीवी सिंधु वर्तमान में महिला बैडमिंटन खिलाड़ियों मं शीर्ष स्थान पर है।

Also read:

latest hindi news से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज और ट्विटर पर फॉलो करें

इस खबर को शेयर करें

Leave a comment