यह लड़की ‌‌1600 रुपए लेकर मुंबई घूमने आयी थी, किस्मत ने बना दिया करोड़ों की मालकिन

    - Advertisement -

    Surbhi Chandna: व्यक्ति की किस्मत कब बदल जाएं, कोई नहीं बता सकता। जब किस्मत मेहरबान होती है तो आदमी बुलंदियों को छूने लगता है। कुछ ऐसा ही टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना के साथ भी हुआ। स्टार प्लस के शो संजीवनी (Sanjivani) की एक्ट्रेस सुरभि एक समय गरीबी में जिंदगी बिताती थी, लेकिन किस्मत चमकी तो आज वह करोड़ों की मालकिन बन चुकी है|

    यह भी पढ़ें : घर में चाहिए सुख-समृद्धि व खुशहाली, तो आज ही लगाइए फिश एक्वेरियम

    एक इंटरव्यू के दौरान सुरभि ने बताया कि साल 2009 उसकी जिदंगी बदलने वाला साबित हुआ। उस समय वो कॉलेज की पढ़ाई खत्म कर अपने फ्रैंड्स के साथ दिल्ली से मुंबई घूमने आई थी। उस समय उनके पास मात्र 1600 रुपए थे| ऐसा इसलिए हुआ कि न तो उसके पास ज्यादा पैसे थे और न ही उसके पास कोई जॉब थी। मुंबई घूमने के बाद उसे ढंग की जॉब की तलाश थी। मुंबई पहुंचते ही उसकी फैंड्स ने टीवी सीरियल तारक मेहता की शूटिंग देखने की जिद की तो वे उसके सेट पर पहुंच गए।

    यह भी पढ़ें :Weight Loss Tips in Hindi: सिर्फ 5 मिनट में घटाएं 5 किलो वजन


    सुरभि शो की शूटिंग देखने पहुंची थी, लेकिन शो के डायरेक्टर ने इन्हें एक किरदार के ऑडिशन के लिए सेलेक्ट कर लिया| शो में सुरभि ने स्वीटी का किरदार निभाया जो मेकर्स को काफी पसंद आया और उन्होंने सुरभि को एक्ट्रेस बनने की सलाह दी| इस किरदार को निभाने के बाद सुरभि के मन में भी एक्ट्रेस बनने का जज़्बा जाग गया और वो अपने कॅरियर के प्रति समर्पित भाव से मेहनत करने लगी।

    इसी का परिणाम रहा है कि इस शो के बाद वो कुबूल है, इश्कबाज़, दिल बोले ओबरॉय जैसे पॉपुलर शो में काम कर चुकी है| आज सुरभि इंडस्ट्री में 10 साल पूरे कर चुकी है और करोड़ों की संपत्ति की मालकिन भी बन चुकी है।

    Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज और ट्विटर पर फॉलो करें

    इस खबर काे शेयर करें

    - Advertisement -
    News Posthttps://www.newspost.in
    हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिन्दी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल, News Trend. हिन्दी समाचार, Latest News in Hindi, न्यूज़, Samachar in Hindi, News Trend, Hindi News, Trend News, trending news, Political News, आज का राशिफल, Aaj Ka Rashifal, News Today

    Latest news

    - Advertisement -

    Related news

    - Advertisement -

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here